Home / Odisha / कटक के नवनिर्वाचित मेयर सुभाष सिंह का अभिनंदन

कटक के नवनिर्वाचित मेयर सुभाष सिंह का अभिनंदन

  •  मेयर ने सबके साथ मिलकर कटक शहर के विकास का किया वादा

कटक. कटक नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर सुभाष सिंह को मातृशक्ति कटक मारवाड़ी समाज ने भव्य तरीके से सम्मानित किया है. मातृशक्ति की अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा के नेतृत्व में मातृशक्ति की तरफ से नवनिर्वाचित मेयर को बधाई देने के साथ ही केक काटकर उनका भव्य स्वागत सम्मान किया गया.
इस अवसर पर मातृशक्ति कटक मारवाड़ी सोसाइटी की अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा ने कहा कि सुभाष सिंह बेहद ही सादगी पूर्ण जीवन जीते हैं एवं सबसे सहजता से मिलते हैं. सुभाष सिंह के नेतृत्व में कटक नगर निगम निश्चित रूप से विकास की नई ऊंचाई को छुयेगा. उन्होंने कहा कि सुभाष सिंह कटक के जनप्रिय नेता हैं और हर गली मुहल्ले से परिचित हैं. यही कारण है कि पहली बार मेयर पद के लिए सीधे हुए चुनाव जनता ने बीजू जनता दल के मेयर प्रार्थी सुभाष सिंह को भारी मतों से विजयी बनाया है. इस अवसर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मेयर बनने पर सुभाष सिंह को शुभकामनाएं दी. शुभकामना देने वालों में श्याम सुंदर मोड़ा. नीलम साहा, संगीता करनानी, सरला सिंघी, कल्पना जैन, रश्मि मित्तल, संजुक्ता गोयनका प्रमुख शामिल थी.
नवनिर्वाचित मेयर सुभाष सिंह ने कहा कि सम्पत्ति मोड़ा हमारी पार्टी की महिला विंग की राज्य उपाध्यक्ष होने के साथ-साथ समाज सेवा के लिए सदैव तत्वपर रहती हैं. किसी भी प्रकार की आपदा या महामारी हो लोग संपत्ति दीदी जरूर याद करते हैं. यही कारण है कि गरीबों के बीच आप संपत्ति दीदी के रूप में विख्यात हैं. इस सम्मान के लिए आप सभी मातृशक्ति को मैं नमन करता हूं. आप लोग को कोई भी प्रकार की ज़रूरत हो मैं तुरन्त सहयोग करूगा. हर पल हर क्षण मैं आप सबके साथ हूं और हम सब मिलकर कटक शहर का विकास करेंगे. मातृशक्ति ने इस अवसर पर बीजू जनता दल के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व बाराबाटी विधायक देवाशीष सामन्तराय को भी उनके निवास पर जाकर सम्मानित करने के साथ ही बधाई दी.

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *