Home / Odisha / भुवनेश्वर की पहली महिला मेयर से मिले विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी

भुवनेश्वर की पहली महिला मेयर से मिले विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी

  •  शानदार जीत पर दी अपनी शुभकामनाएं

  •  मेयर ने कहा- जीत में है बीजद अप्रवासी सामुख्य की अहम भूमिका, मिलकर करेंगे भुवनेश्वर का विकास

भुवनेश्वर. भुवनेश्वर की पहली महिला मेयर बनीं सुलोचना दास को जीत के बाद से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी मेयर से मुलाकात कर अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं मेयर सुलोचना दास ने भी लोगों से सहर्ष मिल रही हैं और लोगों के प्रति आभार प्रकट कर रही है.
इसी क्रम में रविवार शाम को बीजद अप्रवासी सामुख्य के संयोजक नंदलाल सिंह के नेतृत्व में देश के विभिन्न राज्यों से आकर भुवनेश्वर में रहने वाले विभिन्न सामाजिक एवं सांस्कृतिक संगठनों के लोगों ने भुवनेश्वर की पहली महिला मेयर बनने पर अपनी शुभकामनाएं दी. मेयर सुलोचना दास ने इस अवसर पर कहा है कि हमारी जीत में बीजद अप्रवासी सामुख्य की अहम भूमिका रही है. आप सभी के प्रेम एवं सहयोग से आज हमें भुवनेश्वर के मेयर की जिम्मेदारी मिली है. आप लोगों ने जिस उद्देश्य हमें जिम्मेदारी सौंपी है, उस उद्देश्य को पूरा करने की मैं पूरी कोशिश करूंगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में हम सब लोग मिलकर भुवनेश्वर का विकास करेंगे.
यहां उल्लेखनीय है कि चुनाव से पहले बीजद अप्रवासी सामुख्य के संयोजक नंदलाल सिंह के नेतृत्व में बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, आंध्र प्रदेश, तेलेंगाना आदि राज्यों के प्रतिनिधियों के साथ हजारों की संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की नीतियों पर विश्वास करते हुए मेयर पद के लिए सुलोचना दास को अपना खुला समर्थन दिया था. अब उनके चुनाव जीतने के बाद लोग उन्हें अपनी बधाई दे रहे हैं.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *