Home / Odisha / ब्रह्मपुर में धमकी से भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, डरे उम्मीदवारी वापस ले रहे हैं उम्मीदवार

ब्रह्मपुर में धमकी से भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, डरे उम्मीदवारी वापस ले रहे हैं उम्मीदवार

  •  बीते दो दिनों में धमकी से चार उम्मीवारों ने उम्मीदवारी वापस ली

  •  विभिन्न प्रस्तावों के साथ बहलाने का भी लगा आरोप

ब्रह्मपुर. ब्रह्मपुर नगर निगम के चुनाव में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. धमकी से डरे उम्मीदवारी अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि ब्रह्मपुर नगर निगम (बीएमसी) में चुनाव लड़ रहे पार्टी के कई कार्पोरेटर उम्मीदवारों को उनकी उम्मीदवारी वापस लेने की धमकी मिली है. कई भाजपा उम्मीदवारों ने आरोप लगाया है कि उन्हें विभिन्न प्रस्तावों के साथ बहलाया जा रहा है और साथ ही चुनाव से अपना नामांकन वापस लेने की धमकी दी गई है.
एक महिला भाजपा उम्मीदवार के पति अर्जुन जेना ने कहा कि वे लोग फोन कॉल और यहां तक कि कुछ असामाजिक लोगों के माध्यम से उम्मीदवारी वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने मुझे अपने व्यवसाय से चिपके रहने और राजनीति में प्रवेश नहीं करने के लिए कहा. साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने उनके आदेशों को नहीं मानता हूं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.
जानकारी के अनुसार, बीते दो दिनों में बीएमसी के तहत वार्ड संख्या 13, 32, 34 और 35 के चार भाजपा उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है. इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं. ऐसे में भाजपा के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सब-कलेक्टर कार्यालय के बाहर खुद तैनात हैं, ताकि अधिक उम्मीदवार वापस न जाएं.
भाजपा नेता उत्तम पाणिग्राही ने कहा कि अब तक, 4 उम्मीदवारों ने दो दिनों में अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है. उन्हें असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी दी जा रही है. वे विभिन्न हथियारों के साथ उनके घरों में घुस जाते हैं. उम्मीदवारों के माता-पिता को भी धमकी दी जा रही है. हम यहां देखने के लिए हैं कि कोई अन्य उम्मीदवार वापस न ले.
इसके अलावा, भाजपा ने इस तरह की घटनाओं के बारे में ब्रह्मपुर के उपजिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज करायी की है और अधिकारियों से पार्टी उम्मीदवारों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.
इस बीच, उपधिकारी ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों को धमकी मिल रही है, वे पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *