Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 18 की मौत, कुल मौतों की संख्या 8612 हुई

ओडिशा में कोरोना से और 18 की मौत, कुल मौतों की संख्या 8612 हुई

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और 18 संक्रमित की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 8612 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्विट कर यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, खुर्दा जिले में 4 संक्रमितों की मौत हो गई है. जाजपुर व गंजाम जिले में 3 -3 संक्रमितों की मौत हो गई है, जबकि जगतसिंहपुर जिले में 2 संक्रमितों की मौत होने की सूचना है. इसी तरह भद्रक, कटक, ढेंकानाल,, केन्दुझर, नयागढ़ व पुरी जिले में 1-1 संक्रमित की मौत हो गई है. बताया गया है कि डेथ ऑडिट प्रक्रिया के पूरा होने के बाद कोविद-19 के कारण इनकी मृत्यु पुष्टि की गयी है. जानकारी के अनुसार, भुवनेश्वर में एक 58 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो क्रोनिक लिम्फोसाइटिक ल्यूकेमिया से भी पीड़ित थी. राजधानी में एक 72 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था.

भुवनेश्वर में एक 70 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप, मधुमेह मेलिटस, कोरोनरी आर्टरी डिजीज के साथ पोस्ट परक्यूटेनियस ट्रांसल्यूमिनल कोरोनरी एंजियोप्लास्टी स्टेटस से पीड़ित था. भुवनेश्वर में एक 52 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. भद्रक जिले की एक 90 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज और डिलेटेड कार्डियोमायोपैथी से भी पीड़ित थी. कटक जिले में एक 65 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. ढेंकानाल जिले की एक 6 वर्षीय लड़की की मौत हुई है. गंजाम जिले में एक 56 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस से भी पीड़ित था. गंजाम जिले में एक 32 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो ओल्ड पल्मोनरी ट्यूबरकुलोसिस, एचआईवी पॉजिटिव से भी पीड़ित था. गंजाम जिले की एक 62 वर्षीय महिला की मौत हुई है. जगतसिंहपुर जिले में एक 36 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो पैन्टीटोपेनिया से भी पीड़ित था. जगतसिंहपुर जिले की एक 60 वर्षीय महिला की मौत हुई है. जाजपुर जिले में एक 60 वर्षीय पुरुष और एक 82 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. दोनों विभिन्न बीमारियों से पीड़ित थे. जाजपुर जिले में एक 72 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो सेरेब्रो वैस्कुलर एक्सीडेंट से भी पीड़ित था. केंदुझर जिले में एक 63 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस, क्रोनिक किडनी रोग, उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. नयागढ़ जिले का एक 64 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप, मधुमेह मेलिटस, क्रोनिक किडनी रोग से भी पीड़ित था. पुरी जिले की एक 70 वर्षीय महिला की मौत कोरोना के कारण हुई है.

कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर 43 गिरफ्तार

गत 24 घंटों में कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में राज्य में 43 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 700 वाहनों को जब्त किया गया है. इसी तरह विभिन्न नियमों के उल्लंघन को लेकर कुल  30,33,450 रुपये की राशि जुर्माना के रुप में वसूल की गई है. ओडिशा पुलिस द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

Share this news

About admin

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *