Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 112 नये मामले, और 17 बच्चे पाजिटिव

ओडिशा में कोरोना के 112 नये मामले, और 17 बच्चे पाजिटिव

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 112 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें 18 साल से कम आयु के वर्ग के 17 बच्चे शामिल हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 53 हजार 881 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 53 हजार 782 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 1 हजार 594 है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 67 संगरोध से हैं, जबकि 45 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 16 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 56 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अनुगूल जिले में 1, बालेश्वर जिले में 2 संक्रमित की मौत हुई है. बरगड़, भद्रक, बलांगीर व बौध जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं. कटक जिले में 13 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

इसी तरह देवगढ़ व ढेकानाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. गजपति जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि गंजाम जिले में 2 संक्रमित मिले हैं. जगतसिंहपुर जिले में 3, जाजपुर जिले 2 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले में 2 संक्रमित मिले हैं. कलाहांडी व कंधमाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. केन्द्रापड़ा जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. खुर्दा जिले में 56 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

कोरापुट व मालकानगिरि व मयूरभंज जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नवरंगपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 1 संक्रमित मिला है. नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 2 संक्रमित मिले हैं, जबकि रायगड़ा जिले 1 संक्रमित मिला है. संबलपुर जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि सोनपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. सुंदरगढ़ जिले में 5 व स्टेट पूल में 12 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

कलाहांडी के भाजपा नेता रवींद्र कुमार पट्टजोशी बीजद में शामिल

 उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी भाजपा छोड़ी भुवनेश्वर। ओडिशा के कलाहांडी जिले के वरिष्ठ भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *