Home / Odisha / महिलाओं की आधी चिंता को मुख्यमंत्री ने दूर किया – सम्पत्ति मोड़ा

महिलाओं की आधी चिंता को मुख्यमंत्री ने दूर किया – सम्पत्ति मोड़ा

कटक. बीजू जनता दल की महिला शाखा की उपाध्यक्ष सम्पत्ति मोड़ा ने ओडिशा में बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना के तहत स्मार्ट हेल्थ कार्ड योजना के सफल क्रियान्वित होने
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को शुभकामनाएं दी हैं. इस कल्याणकारी योजना के तहत राज्य के साढ़े तीन करोड़ लोगों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा मिलेगी.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने नये साल पर यह उपहार देकर राज्य की महिलाओं की आधी चिंता को दूर किया. परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं को काफी चिंता होती है. परिवार के सदस्य के बीमार होने की स्थिति में परिवार की अर्थव्यवस्था तबाह हो जाती है। कोरोना की इस महामारी काल में यह योजना काफी राहत देने वाली है.बीते 14 तारीख से कटक के सभी वार्डो में कार्ड वितरण कार्य बीजू युवा जनता दल के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में संघठन के कार्यकर्ताओं द्वारा वितरित किया जा रहा है.
इस कड़ी में कटक के 18 अठारह नंबर वार्ड में भी बीजद के सौम्यदीप घोष के नेतृत्व में बीजू जनता दल के कटक जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देवाशीष समानतराय एवं
राज्य सभा सांसद सुभाष सिंह ने उपस्थित रहकर जरूरत मंद लोगों को कार्ड वितरित कर इस कल्याण कारी कार्य का उद्घाटन किया. इस महत्व कार्य में अठारह नंबर वार्ड में मुख्य रूप से कटक शहर बीजद अध्यक्ष मधुसूदन साहू, बीजद राज्य महिला उपाध्यक्ष सम्पति मोड़ा, जीवन बिंदु के सीटीसी रंजन बिस्वाल, बीजद सीटीसी जिला महासचिव सोमित मित्र, सीटीसी शहर बीजेडी उपाध्यक्ष रवींद्र साहू, फिरोजुर रहमान, सज्जाद सिमरन पटेल, सुभाष मिर्धा, माजिद खान, देबाशीष बेहरा, एसके रामजानी, अब्दुल मलिक, चंदन बेहरा, साबिर अंसार ने उपस्थित रह कर सहयोग किया. ये वितरण कार्य अभी कटक के सभी वार्डो में बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना विवरण कार्य जारी रहेगा .

Share this news

About desk

Check Also

मातृभूमि की सेवा के लिए 10 आईआईटियंस ने ठुकराई थी विदेशी आकर्षक नियुक्तियां

100 महान आईआईटियंस पर आधारित पुस्तक का विमोचन आज भुवनेश्वर। मातृभूमि की सेवा से बढ़कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *