Home / Odisha / संभावित तूफान को लेकर केन्द्र सरकार पूर्ण रुप से तैयार – धर्मेन्द्र प्रधान

संभावित तूफान को लेकर केन्द्र सरकार पूर्ण रुप से तैयार – धर्मेन्द्र प्रधान

भुवनेश्वर. संभावित तूफान को लेकर केन्द्र सरकार पूर्ण रुप से तैयार है. प्रशासन द्वारा जारी किये गये सतर्क सूचना का पालन करना होगा तथा धैर्य व साहस के साथ इस तूफान का हमें मुकाबला करना होगा. केन्द्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने ट्वीट कर यह बात कही.
प्रधान ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार संभावित तूफान जवाद के मुकाबाल करनेके लिए पूरी तरह से तैय़ार है. प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित तैयारी समीक्षा बैठक में ओडिशा समेत प्रभावित इलाकों के लोगों का सुरक्षित तरीके से स्थानांतरण पर जोर दिया गया है. तूफान का मुकबला करने के लिए सभी मंत्रालय व संस्थाएं संयुक्त रूप से काम करने के लिए तैयार हैं. तूफान के बाद बिजली आपूर्ति, टेली कम्युनिकेशन, विशुद्ध पेय जल तथा अत्य़ावश्यक सामग्री एवं जरुरी सेवाओं के सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये हैं.

उन्होंने लोगों से अपील की कि आपदा के दौरान प्रशासन द्वारा जारी सतर्क सूचना को मानें तथा धैर्य व साहस के साथ इसका मुकाबला करें. जवाद के कारण किसी की कोई क्षति न हो इसके लिए उन्होंने प्रभु जगन्नाथ जी से प्रार्थना की है.

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *