Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 237 नये मामले, और 39 बच्चे हुए पाजिटिव

ओडिशा में कोरोना के 237 नये मामले, और 39 बच्चे हुए पाजिटिव

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 237 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं, जिनमें 18 साल से कम आयु के वर्ग के 39 बच्चे हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 49 हजार 345 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 38 हजार 509 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 2 हजार 370 है.
विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 139 संगरोध से हैं, जबकि 98 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 18 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 113 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
अनुगूल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. बालेश्वर जिले में 5 संक्रमित मिले हैं. बरगड़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. भद्रक जिले में 2 संक्रमित मिले हैं. बलांगीर जिले में 5 संक्रमित मिले हैं. बौध जिले में 1, कटक जिले में 19 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
इसी तरह देवगढ़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. ढेंकानाल जिले में 3 संक्रमित मिले हैं. गजपति जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. गंजाम जिले में 1, जगतसिंहपुर जिले में 3 संक्रमितों की पहचान की गई है. जाजपुर जिले 8 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले में 4 संक्रमित मिले हैं, जबकि कलाहांडी व कंधमाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. केन्द्रापड़ा जिले में 3 संक्रमित मिले हैं. केन्दुझर जिले में 1, खुर्दा जिले में 113 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
कोरापुट व मालकानगिरि जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. मयूरभंज जिले में 8 संक्रमित मिले हैं, जबकि नवरंगपुर जिले एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 2 व नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 3, रायगड़ा जिले में 3, संबलपुर जिले में 13 संक्रमित मिले हैं, जबकि सोनपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. सुंदरगढ़ जिले में 16 व स्टेट पूल में 27 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *