Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 212 नये मामले

ओडिशा में कोरोना के 212 नये मामले

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 212 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें 18 साल से कम आयु के वर्ग के 70 बच्चे शामिल हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 47 हजार 386 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 36 हजार 746 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 2 हजार 191 है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 123 संगरोध से हैं, जबकि 89 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 16 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 76 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
अनुगूल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. बालेश्वर जिले में 3 संक्रमित मिले हैं. बरगड़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. भद्रक जिले में 1 संक्रमित मिला है, बलांगीर जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. बौध जिले में 1 संक्रमितों की पहचान की गई है. कटक जिले में 2 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
इसी तरह देवगढ़ जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. ढेंकानाल व गजपति जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. गंजाम जिले में 2 जगतसिंहपुर जिले में 3 संक्रमितों की पहचान की गई है. जाजपुर जिले 8 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले में 2, कलाहांडी, कंधमाल जिले में से एक भी संक्रमित नहीं मिला है. केन्द्रापड़ा जिले में 1 संक्रमित मिला है. केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. खुर्दा जिले में 90 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. कोरापुट जिले में 2 संक्रमित मिले हैं. मालकानगिरि जिले में से एक भी संक्रमित नहीं मिला है. मयूरभंज जिले में 13 संक्रमित मिले हैं, जबकि नवरंगपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में संक्रमित मिला है. नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 9 संक्रमित मिले हैं, जबकि रायगड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. संबलपुर जिले में 13 संक्रमित मिले हैं, जबकि सोनपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. सुंदरगढ़ जिले में 39 व स्टेट पूल में 22 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
आंकड़े एक नजर में
नये स्वस्थ हुए : 245
अब तक कुल परीक्षण : 23334433
अब तक कुल पाजिटिव : 1047386
अब तक कुल स्वस्थ हुए : 1036746
अब तक कुल मौत : 8396
अब तक कुल सक्रिय मामले : 2191

Share this news

About desk

Check Also

दूसरे चरण के मतदान से पहले भुवनेश्वर और सोनपुर में भारी नकदी बरामद

चुनावों के दौरान कार्रवाई में जुटीं प्रवर्तन एजेंसियां भुवनेश्वर। ओडिशा में चुनाव आयोग की रणनीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *