Home / Odisha / सोनपुर जिला मुख्यालय अस्पताल नवजात बच्ची की चोरी

सोनपुर जिला मुख्यालय अस्पताल नवजात बच्ची की चोरी

सोनपुर. सोनपुर स्थित जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) से एक नवजात बच्ची को चुराने का मामला प्रकाश में आया है. बताया गया है कि एक अज्ञात महिला ने बच्ची को चुराया है. इस संबंध में सोनपुर टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामला सामने आया. जानकारी के अनुसार, जिले के बीरमहराजपुर थाना क्षेत्र के संधा गांव के निवासी गजेंद्र टांडी ने प्रसव पीड़ा की शिकायत के बाद शुक्रवार को अपनी पत्नी संतोषिनी को डीएचएच के स्त्री रोग और प्रसूति विभाग में भर्ती कराया था. यहां संतोषिनी ने एक बच्ची को जन्म दिया. हालांकि, डीएचएच में बिस्तर की कमी के कारण उसे और उसके बच्चे को प्रसव के बाद के उपचार के लिए संबंधित विभाग के बरामदे में लेटे रहने के लिए मजबूर होना पड़ा.
प्राथमिकी के अनुसार, सुबह जब संतोषिनी अपने नवजात को सास-ससुर को सौंपकर शौचालय गई तो एक अज्ञात महिला उसके पास पहुंची और बच्चे को गोद में लेने के बहाने संतोषिनी की सास से नवजात को ले गई और लौट कर नहीं आयी. महिला बच्ची को लेकर अचानक मौके से गायब हो गई. हालांकि संतोषिनी के परिजनों ने अज्ञात महिला की तलाश करने की कोशिश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.
इसके बाद, संतोषिनी के परिवार के सदस्यों ने डीएचएच अधिकारियों को सूचित किया. बाद में अस्पताल के अधिकारियों ने घटना के संबंध में सोनपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *