Home / Odisha / वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक

वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक

  •  पुलिस ने दर्ज किया मामला, कहा-जल्द करेंगे पर्दाफाश

  •  डा शर्मा ने हैक को राजनीतिक षडयंत्र बताया

भुवनेश्वर. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव तथा कद्दावर हिन्दूवादी नेता डा. मुरली मनोहर शर्मा के फेसबुक पेज को हैकरों ने हैक करने के साथ ही उनके पेज से तमाम पोस्ट को डिलीट कर दिया है. यह खबर जानने के बाद डा. शर्मा ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही फेसबुक को भी इसकी सूचना दी है. हालांकि अभी तक फेसबुक की तरफ से किसी भी प्रकार की कदम ना उठाए जाने से डा. शर्मा ने मीडिया के जरिए नारजागी जाहिर की है.
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि 27 सितम्बर की सुबह सुबह फेसबुक पेज हैक हो जाने की बात मुझे पता चली. इसके बाद मैंने तुरन्त इस संदर्भ में स्थानीय पुलिस के पास लिखित शिकायत की और सूचना फेसबुक को भी दिया. डा. शर्मा ने कहा है कि फेसबुक पेज में मौजूद 2 फरवरी तक के डाटा को हैकरों ने डिलीट कर दिया है. इसकी सूचना फेसबुक को देने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. यहां उल्लेखनीय है कि डा. शर्मा का फेसबुक पेज आधारकार्ड संलग्न है एवं फेसबुक द्वारा भेरीफाइ अकाउंट है. डा. शर्मा ने फेसबुक के पास शिकायत करते हुए हैकर को पकड़ कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया था, मगर फेसबुक द्वारा आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.
डा. शर्मा ने इसके लिए राजनीतिक षडयंत्र होने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि यह एक साइवर अपराध है. जल्द ही हैकरों का पता लगा लिया जाएगा.

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *