Home / Odisha / अगले 10 सालों तक हाकी इंडिया का प्रयोजक रहेगा ओडिशा, जनवरी-2023 में होगा विश्वकप

अगले 10 सालों तक हाकी इंडिया का प्रयोजक रहेगा ओडिशा, जनवरी-2023 में होगा विश्वकप

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने की घोषणा

भुवनेश्वर. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घोषणा की कि ओडिशा अगले 10 सालों तक हाकी इंडिया का प्रायोजक बना रहेगा. कल यहां एफआईएच हॉकी पुरुष जूनियर विश्व कप भुवनेश्वर-2021 के लोगो और ट्रॉफी के अनावरण के मौके मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हाकी के विकास के लिए इन सभी प्रयासों से टोक्यो ओलंपिक में महिला और पुरुष दोनों हाकी टीमों को ऐतिहासिक सफलता मिली है. इसलिए ओडिशा भारतीय हाकी की यात्रा का हिस्सा बना रहेगा. हमने पहले ही घोषणा कर दी है कि हम अगले 10 वर्षों के लिए भारतीय राष्ट्रीय टीम का समर्थन करेंगे.

नवीन ने कहा कि आने वाले वर्षों में भारतीय हाकी की संभावनाओं को लेकर बहुत उत्साह है. जनवरी 2023 में हाकी विश्व कप एक ऐतिहासिक पल होगा और देश में हाकी के विकास को और गति प्रदान करेगा.

इस अवसर पर नवीन ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा की उपस्थिति में आयोजन के लोगो और ट्रॉफी का अनावरण किया.

इस अवसर पर खेल एवं युवा मामलों के मंत्री तुषारकांति बेहरा, मुख्य सचिव सुरेश चंद्र महापात्र, मुख्यमंत्री के सचिव (5-टी) वीके पांडियन और खेल एवं युवा मामलों के विभाग के सचिव विनील कृष्णा भी उपस्थित थे.

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का चुनाव प्रचार हुआ तेज

मानस दत्त ने नपा के वार्ड नंबर 11 और नयाबाजार में घर-घर जाकर लोगों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *