Home / Odisha / मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर ने लहराया तिरंगा, संजय लाठ ने किया देश को आगे ले जाने का आह्वान

मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर ने लहराया तिरंगा, संजय लाठ ने किया देश को आगे ले जाने का आह्वान

  • प्रकाश बेताला का भव्य अमृत महोत्सव के आयोजन का सुझाव

भुवनेश्वर. 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर ने कोविद-19 नियमों का पालन करते हुए झंडोतोलन किया. मारवाड़ी सोसाइटी, भुवनेश्वर के अध्यक्ष संजय लाठ ने झंडोत्तोलन किया तथा सोसाइटी के सदस्यों से कोरोना नियमों का पालन करने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना में शहीद होने वाले योद्धाओं तथा इस आजादी के संघर्ष में शहीद होने वालों को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही उन्होंने हर व्यक्ति से आह्नान किया कि वह देश को आगे ले जाने में अपना सहयोग प्रदान करें. उन्होंने कहा कि देश में अमृत महोत्सव का जश्न मनाया जा रहा है, इसमें हर व्यक्ति कुछ न कुछ सहयोग प्रदान करना चाहिए.

इस मौके पर केंद्रीय अल्पसंख्य आयोग के सदस्य तथा मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर के उपाध्यक्ष प्रकाश बेताला ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे साल 75वें स्वाधीनता दिवस को अमृत महोत्सव के रूप में मनाने की घोषणा की है. प्रधानमंत्री के इस घोषणा को लेकर प्रकाश बेताला ने सुझाव दिया कि मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर की तरफ से मौजूदा परिस्थितियों में अनुकूलता को देखते हुए एक बड़ा भव्य अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाये. अध्यक्ष संजय लाठ ने इस सुझाव का स्वागत किया तथा आश्वासन दिया कि मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर की ओर से बड़े आयोजन का निर्णय अनुकूल परिस्थितियों को देखने के बाद लिया जायेगा.

राजधानी स्थित मारवाड़ भवन में आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव समारोह में मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर के अध्यक्ष संजय लाठ और उपाध्यक्ष प्रकाश बेताला के साथ-साथ विपिन बांकादास, किशन खंडेलवाल, राजेश केजरिवाल, सज्जन सुरेका व अन्य उपस्थिति थे.

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *