Home / Odisha / जगतसिंहपुर में 215 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ

जगतसिंहपुर में 215 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने किया उद्घाटन

भुवनेश्वर. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को जगतसिंहपुर में 215 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया. इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि यह तटीय जिला एक प्रमुख क्षेत्र है, जो राज्य की कृषि और औद्योगीकरण को बढ़ाने में प्रमुख भूमिका निर्वहन करता है.

राजधानी भुवनेश्वर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए नवीन ने कहा कि बीजू बाबू ने जगतसिंहपुर से ओडिशा के विकास की यात्रा शुरू की थी. पारादीप बंदरगाह ने देश में अग्रिम पंक्ति के बंदरगाहों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक औद्योगिक क्षेत्र के रूप में पारादीप शहर ने अपनी पहचान बनाई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज उद्घाटन की गई परियोजनाओं में शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, संचार, सिंचाई और पर्यटन क्षेत्रों के विकास को प्राथमिकता दी गई है. उन्होंने कहा कि ओडिशा स्वास्थ्य, खेल और किसानों के सशक्तिकरण के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने में सक्षम है.

इस मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव (5टी) वीके पांडियन ने बैठक का संचालन किया. इस मौके पर मंत्री रघुनंदन दास और समीर रंजन दास के साथ-साथ सांसद डॉ राजश्री मलिक व स्थानीय विधायक समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे.

Share this news

About desk

Check Also

जरुरी स्वास्थ्य सेवा के लिए एयर एंबुलेंस होंगे तैनात – मुख्य चुनाव अधिकारी

भुवनेश्वर। चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी संभाल रहे कर्मचारी व मतदाताएं की आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *