Home / Odisha / पत्नी का सोशल मीडिया एकाउंट हैककर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट की

पत्नी का सोशल मीडिया एकाउंट हैककर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट की

  •  पीड़िता ने दर्ज करायी शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

भुवनेश्वर. राजधानी में पत्नी के सोशल मीडिया एकाउंट को हैककर उसके आपत्तिजनक तस्वीरें डालने का मामला प्रकाश में आया है. 25 वर्षीय पीड़िता ने मंगलवार शाम को ट्विन सिटी पुलिस आयुक्त सौमेंद्र प्रियदर्शी से मुलाकात की और अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. भुवनेश्वर के सुंदरपदा इलाके की रहने वाली महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति हैदराबाद स्थित एक कंपनी में एक सिस्टम इंजीनियर तथा वह कटक के बांकी इलाके का रहने वाला है. महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग को लेकर उसका पति उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था. इस संबंध में महिला ने पहले दो जुलाई को राजधानी के महिला थाने में मामला दर्ज कराया था.
अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि मेरे पति दहेज की मांग को लेकर मेरे साथ झगड़ते थे. एक महीने पहले उसने मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया और हमारे अंतरंग वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. बाद में मैंने मदद के लिए बांकी के स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, जिसके बाद वे मुझे जांच के लिए मेरे ससुराल ले गए. हालांकि दरवाजा बाहर से बंद था. जब मैंने कार चालक से उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह (पति) अपने माता-पिता के साथ उसी सुबह रांची गया था.

APANA BAZAR

बाद में मैंने इस संबंध में महिला पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई, लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. यहां तक कि उन्हें ओडिशा उच्च न्यायालय से मामलों के सिलसिले में जमानत भी मिली थी. हालांकि, उसने दो दिन पहले मेरे अंतरंग वीडियो को फिर से मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया. मैं चाहती हूं कि उनकी तत्काल गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. पीड़िता ने कहा कि शादी से पहले ससुराल वालों की कोई मांग नहीं थी, लेकिन जब से हमारी शादी हुई है तब से मुझे मेरे पति द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. वह मुझे यह कहकर गालियां देता था कि मेरे माता-पिता ने उसे दहेज के रूप में कुछ नहीं दिया. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों की छह महीने पहले शादी हुई थी और वे अपने परिवार के साथ बांकी में रह रहे थे. हालांकि पति द्वारा बार-बार पीटे जाने और प्रताड़ित करने के बाद महिला घर से चली गई. वहीं, महिला के पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है. आरोपी ने मीडिया से कहा है कि मैं अदालत के समक्ष सबूत और अन्य दस्तावेज जमा करूंगा. मैं पुलिस के साथ सहयोग कर रहा हूं और मैं कोर्ट में केस लड़ूंगा. इधर, पुलिस आयुक्त सौमेंद्र प्रियदर्शी ने मामले की जांच करने और न्याय सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है.

START UP FED

Share this news

About desk

Check Also

NARAYAN JEWELLERS नारायण ज्वैलर्स NARAYAN JEWELLERS Bhubaneshwar नारायण ज्वैलर्स, भुवनेश्वर, ओडिशा

अक्षय तृतीया पर नारायण ज्वैलर्स का विशेष ऑफर

भुवनेश्वर। अक्षय तृतीया पर नारायण ज्वैलर्स ने एक विशेष ऑफर की घोषणा की है। ओडिशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *