Home / Odisha / अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मलेन की ओडिशा प्रदेश एवं कटक इकाई का स्थापना दिवस मना

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मलेन की ओडिशा प्रदेश एवं कटक इकाई का स्थापना दिवस मना

कटक. अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मलेन की ओडिशा प्रदेश एवं कटक इकाई का स्थापना दिवस समारोह आनलाइन मनाया गया. गत वर्ष 15 जुलाई को अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मलेन की ओडिशा प्रदेश एवं कटक इकाई का गठन हुआ था. कटक इकाई के गठन में स्व मनीष बगड़िया और अनिल बजाज के प्रेरणा से संतोषी चौधरी को जिला अध्यक्षा मनोनित किया गया. संतोषी चौधरी ने कटक इकाई का गठन किया और पिछले एक साल में कटक इकाई की सभी सदस्याओं ने मिलकर 67 से अधिक समाजसेवा के कार्य किया.

उनके द्वारा किए गए कार्यों और प्रयासों को देखते हुए तीन महीनों में ही अंतर्राष्ट्रीय संस्थापक अध्यक्ष राजकुमार मित्तल ने उन्हें ओडिशा प्रदेश का प्रथम अध्यक्ष के रूप मे मनोनित किया.

संतोषी चौधरी ने कटक इकाई का गठन करने के बाद पूरे प्रदेश में शाखा गठन का कार्य तेज गति से किया. उनके प्रयासों से आज ओडिशा प्रदेश के चार जिलों में शाखा गठन हो चुका है और उनका लक्ष्य है कि आगामी दिनों में प्रदेश में अधिक से अधिक शाखाएं खोली जाएं.

आज एक साल पूरे होने पर प्रदेश अध्यक्ष संतोषी चौधरी ने ऑनलाइन समारोह का आयोजन किया. इस मीटिंग का संचालन कटक जिला की कोषाध्यक्षा आरती अग्रवाल ने किया. उन्होंने सबको बधाई व धन्यवाद देते हुए कहा कि पिछले एक साल में जिस तरह कोरोना काल में निःस्वार्थ भाव से सेवा कार्य किए गए, ठीक उसी तरह आगे भी करते रहेंगे.

मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष संतोषी चौधरी की सभी ने उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए सहारना की और वे आगे भी इसी तरह सेवा कार्य करती रहें, ऐसी भगवान से प्रार्थना की. इस अवसर पर स्व मनीष बगड़िया की धर्मपत्नी सविता बगड़िया, उनकी माता पुष्पा बागड़िया, पुत्री अनु बगड़िया उपस्थित रहीं. साथ ही प्रदेश के बलांगीर जिला उपाध्यक्ष सारला अग्रवाल व अनिता अग्रवाल, कलाहांडी जिला कोषाध्यक्ष पवन अग्रवाल, संबलपुर जिला अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, सचिव अमित अग्रवाल व कटक शाखा की सदस्याएं मीना अग्रवाल, सुनीता सिंधी, मीरा सांगानेरिया, सुनीता अग्रवाल सहित कई सदस्याएं सम्मिलित थी. सभी ने स्व मनीष बगड़िया को याद किया और उनका धन्यवाद दिया कि उनके प्रयासों से आज ओडिशा प्रदेश का गठन हुआ और देखते ही देखते उनके मार्गदर्शन में प्रदेश मे कई शाखा का गठन हुआ. अंत में प्रदेश अध्यक्ष संतोषी चौधरी ने स्व मनीष बगड़िया और अनिल बजाज जी का आभार प्रकट किया और सभी सदस्यों को मीटिंग में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद सरकार ने किसानों के साथ किया फरेब – मनमोहन सामल

कहा-पंजाब के किसान कर रहे हैं 1.5 लाख की आय, ओडिशा में के किसान केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *