Home / National / महाराष्ट्र में ‘नई पीढ़ी’ की महिलाओं का नेतृत्व करेंगी श्वैता शालिनी

महाराष्ट्र में ‘नई पीढ़ी’ की महिलाओं का नेतृत्व करेंगी श्वैता शालिनी

मुंबई। नई पीढ़ी के नवनिर्माण को समर्पित राष्ट्रीय स्तर पर उभरते संगठन “नई पीढ़ी फाउंडेशन” ने महाराष्ट्र प्रदेश में श्वेता शालिनी को अपनी महिला शाखा का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया है। यह मनोनयन पत्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवेंद्र प्रकाश द्विवेदी ने दिल्ली कार्यालय से जारी किया है ।
बताते चलें कि श्वेता शालिनी प्रतिष्ठित समाजसेवी, उद्यमी होने के साथ ही महाराष्ट्र में भाजपा की प्रवक्ता तथा भाजपा के उत्तर भारतीय मोर्चा महाराष्ट्र की प्रभारी हैं ।
ज्ञातव्य हो कि इंजीनियरिंग और प्रबंधन की डिग्री हासिल करने के बाद, उन्होंने दो प्रौद्योगिकी कंपनियों की सफलतापूर्वक स्थापना की। श्वैता शालिनी में एक टेक्नोक्रेट और एक राजनेता का अनूठा मिश्रण होने के साथ ही वह महिला शक्ति का प्रतीक हैं।
श्वेता शालिनी, समाजसेवी, उद्यमी,व एक दूरदर्शी राजनेता के रूप में युवाओं की शक्ति में विश्वास करती हैं और अपनी ऊर्जा को राष्ट्र की भलाई के लिए लगा रही हैं। वह ऐसे कई मिशनों और पहलों का हिस्सा हैं जो बदलाव लाने के लिये कार्यरत हैं । वह राष्ट्रीय स्तर उस थिंक टैंक का हिस्सा हैं जो भविष्य के लिए नीतियां बनाती है।
श्वैता शालिनी को समस-समय पर सरकारी व गैर सरकारी स्तर पर विभिन्न सम्मान व पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं। जिनमें इन्टरप्रिन्योर आफ दि ईयर 2011,डिजिटल मीडिया उत्कृष्टता पुरस्कार 2017। सुरक्षा इंडिया अवार्ड 2017,विथुमौली पुरस्कार 2016,आदर्श महिला पुरस्कार 2017 शामिल है ।

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश को भी पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव पुरानी बुआ ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *