Home / Odisha / राजधानी में अपहृत व्यक्ति मुक्त, दो अपहर्ता पुलिस के हत्थे चढ़े

राजधानी में अपहृत व्यक्ति मुक्त, दो अपहर्ता पुलिस के हत्थे चढ़े

भुवनेश्वर. चंदका पुलिस ने शुक्रवार दोपहर अगवा किए गए एक व्यक्ति को बचा लिया है. घर लौट रहे इस युवक को कार में सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया.

एक घंटे बाद उसकी पत्नी को अपहरणकर्ताओं का फोन आया और उसने 3.50 लाख रुपये की फिरौती मांग की. बताया गया है कि अपहृत व्यक्ति ने कथित तौर पर दोनों को नौकरी देने का वादा करके यह रुपये लिया था. महिला ने मामले की सूचना चंदका थाने की पुलिस को दी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया और खुर्दा के पास एक फार्म हाउस से व्यक्ति को छुड़ाया.

वारदात में शामिल युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसीपी प्रकाश चंद्र पाल ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे सच थे और इस व्यक्ति ने नियुक्ति का वादा करके कुछ पैसे लिये थे. पाल ने कहा कि अपहृत सदानंद बेहरा नामक इस व्यक्ति ने पुलिस की नौकरी दिलाने के लिए प्रमोद कुमार मोहंती और संतोष पटनायक से 3.50 लाख रुपये लिये थे. बेहरा को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है, जबकि मोहंती और पटनायक पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. हम यह सत्यापित करने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं कि क्या व्यक्ति ने दूसरों से भी पैसे लिये हैं.

Share this news

About desk

Check Also

भुवनेश्वर में विस्तारा के एक विमान आपातकालीन लैंडिंग

ओलावृष्टि के कारण विंडशील्ड में दरार आ गई भुवनेश्वर। भुवनेश्‍वर-दिल्‍ली विस्तारा के एक विमान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *