Home / National / पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ में मेरे एक भी कार्य आगे बढ़ने नहीं दिया : पीएम माेदी
PM_Modi सीएए

पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ में मेरे एक भी कार्य आगे बढ़ने नहीं दिया : पीएम माेदी

  • जनसभा की शुरुआत ‘हमर बहिनी-भाई ददा सबो झन ल मोर जय जोहार’ के साथ की

रायपुर/सक्ति। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान 26 अप्रैल को होने हैं। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी क्रम में दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को सक्ति जिला के बाराद्वार में चुनावी जनसभा की शुरुआत ‘हमर बहिनी-भाई ददा सबो झन ल मोर जय जोहार’ के साथ की।
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि 10 साल से आपने देखा है, मैं लगातार काम कर रहा हूं। आपके के लिए दौड़ता रहता हूं। मोदी के लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं। आप बहुत उदार हैं। आज फिर मैं आशीर्वाद मांगने आया हूं। आप लोगों को मोदी के लिए 1 घंटे निकालना है। मोदी को वोट करोगे और भारत को शक्तिशाली देश बनाने में अपना बहुमुल्य सहयोग करेंगे। मुझे जनता के आशीर्वाद पर अटूट भरोसा है, इसी भरोसे पर पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है कि फिर एक बार फिर मोदी सरकार बनाना है।
कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे
प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर साधु-संतों का अपमान किया। उन्होंने आगे कहा कि सबने मान लिया था कि राममंदिर नहीं बनेगा लेकिन उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया। कांग्रेस वाले तो बुलावे के बाद भी नहीं आए।
भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी
प्रधानमंत्री ने कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद भी पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई है। ये कांग्रेस की डीएनए में हैं। दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक छिनना पड़े तो एक सेकेंड भी नहीं लगाएंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है।
संविधान कोई नहीं बदल सकता- सीएम साय
सीएम ने कहा कि कांग्रेस लोगों को बरगलाने का काम कर रही है और झूठ बोल रही है। कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाती है कि भाजपा तीसरी बार जीती तो संविधान बदल देगी। सीएम ने कहा कि संविधान कोई नहीं बदल सकता।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *