Home / National / केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 21 को बिहार के कटिहार में रैली को करेंगे संबोधित
AMIT SHAH

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 21 को बिहार के कटिहार में रैली को करेंगे संबोधित

कटिहार (बिहार), भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 21 अप्रैल (रविवार) को कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री के कटिहार आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे रैली की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार को कटिहार पहुंचे।

मंगल पांडेय पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के कटिहार के मिचाईबाड़ी आवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बिहार प्रदेश के साथ पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर चल रही है। बिहार में पहले चरण में हुए मतदान प्रतिशत में कमी पर उन्होंने कहा कि मौसम में ज्यादा गर्मी की वजह से थोड़ा मतदान प्रतिशत कम हुआ है। इसके बावजूद लोगों ने इस बार चार सौ से ज्यादा लोकसभा सीट एनडीए की झोली में डालने का मन बना लिया है।

उल्लेखनीय है कि कटिहार लोकसभा सीट से एनडीए से जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी चुनाव लड़ रहे हैं, जिनका सीधा चुनावी मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर से है। लोकसभा चुनाव 2019 में दुलालचंद गोस्वामी कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता और पांच बार सांसद रहे तारीक अनवर को 57,203 मतों से हराकर सांसद बने थे। कटिहार लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है और 24 अप्रैल को यहां चुनाव प्रचार थम जायेगा।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा ने ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने गुरुवार को एससी-एसटी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *