Home / National / राहुल गांधी वंशवाद और विभाजनकारी राजनीति को बढ़ावा देते हैं: नड्डा
JP NADDA

राहुल गांधी वंशवाद और विभाजनकारी राजनीति को बढ़ावा देते हैं: नड्डा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वायनाड में राहुल गांधी की आलोचना करते हुए उन पर वंशवादी शासन और विभाजनकारी राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

शुक्रवार को नड्डा ने वायनाड में एसडीपीआई और प्रतिबंधित पीएफआई के साथ राहुल गांधी के कथित संबंधों को उजागर करते हुए भाजपा के उम्मीदवार के सुरेंद्रन के लिए प्रचार किया।
जेपी नड्डा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में के सुरेंद्रन वायनाड से चुनावी मैदान में हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी उम्मीदवार हैं। यह समझ से परे है कि राहुल गांधी किस कारण से वे वायनाड आए हैं? क्या उन्हें भरोसा नहीं है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र से जीत सकते हैं, जिसका वे इतने लंबे समय से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वंशवादी शासन में विश्वास करते हैं, जो भारतीय लोकतंत्र के लिए हानिकारक है। वे तुष्टीकरण की राजनीति में विश्वास रखते हैं। वे चाहते हैं कि भ्रष्टाचार पनपे। वे बांटो और राज करो और वोट बैंक की राजनीति में विश्वास करते हैं। राहुल गांधी खुद नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं, वायनाड के लोग ऐसे लोगों को आशीर्वाद क्यों दें? उल्लेखनीय है कि केरल में 26 अप्रैल को मतदान होगा।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा ने ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने गुरुवार को एससी-एसटी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *