Home / National / धर्मेन्द्र प्रधान और संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ के मंदिर में माथा टेका

धर्मेन्द्र प्रधान और संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ के मंदिर में माथा टेका

पुरी (ओडिशा)। केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज सुबह विश्व प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर होली की शुरुआत की। संबित पात्रा को पुरी संसदीय सीट से भाजपा ने अपना लोकसभा प्रत्याशी भी घोषित किया है। धर्मेन्द्र प्रधान संबलपुर से लोकसभा प्रत्याशी बनाए गए हैं।

सोमवार की सुबह धर्मेन्द्र प्रधान और संबित पात्रा ने मंदिर में जगन्नाथ भगवान के दर्शन किए। उसके बाद धर्मेन्द्र प्रधान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान संबलपुर से प्रत्याशी बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मैं आज भगवान जगन्नाथ से आशीर्वाद लेने आया हूं। हमें भरोसा है कि भगवान का आशीर्वाद तो हमें मिलेगा ही, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ने जो काम किए हैं, जनता उसके लिए भी भरपूर आशीर्वाद देगी।
उल्लेखनीय है कि धर्मेन्द्र प्रधान इससे पहले 2004 से 2009 के बीच देवगढ़ से लोकसभा सदस्य रह चुके हैं। वर्तमान में वह राज्यसभा सदस्य रहते हुए केन्द्रीय शिक्षा मंत्री हैं। इस बार वे संबलपुर से भाग्य आजमा रहे हैं।

इस मौके पर संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी नेतृत्व ने उनमें एक बार फिर विश्वास जताया है। इस बार भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद और जनता का भरपूर प्यार अवश्य मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि संबित पात्रा 2019 में भी पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे परन्तु बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्रा से 1.03 प्रतिशत के मामूली अंतर से हार गए थे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

amit shah

29 अप्रैल को गुवाहाटी आएंगे अमित शाह, रोड शो में लेंगे भाग

गुवाहाटी, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अप्रैल को गुवाहाटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *