Home / National / हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर हादसा, पांच की मौत, 18 घायल

हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर हादसा, पांच की मौत, 18 घायल

  • सात को हालत गंभीर होने पर बीकानेर रेफर किया गया

  • घटना के बाद मेगा हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम लगा

चूरू। हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर सरदारशहर स्थित साडासर और सावर के बीच गुरुवार देरशाम हुए सड़क हादसे में पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई। इनमें चार महिलाएं और एक पुरुष है। हादसे में 18 लोग घायल हैं। इनमें से सात को हालत गंभीर होने पर बीकानेर रेफर किया गया। हादसा बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर से हुआ।

भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में कमला देवी (55) पत्नी भगवता राम रायका, अन्नाराम (35) पुत्र रत्नाराम रायका, संतोष (35) पत्नी तुगनाराम प्रजापत, मोनिका (10) पुत्री ओमप्रकाश रायका, सरोज (28) पत्नी देवीलाल रायका की मौके पर ही मौत हो गई। ये राजासर पंवरान रायका की ढाणी के रहने वाले थे। देवासी परिवार के 23 लोग बोलेरो में अपने गांव से हनुमानगढ़ जिले के पल्लू के बिरमसर गांव में केसरो महाराज के धोक लगाकर वापस लौट रहे थे। देर शाम सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। 

बताया जाता है कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाते ही स्थानीय थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि इस हादसे के घायलों में पूजा (8), आदुना (8), सरिता (12), अरूषी (15), राधा (30), दत्ताराम और देवकी को बीकानेर रेफर किया गया है। इनके अलावा कानाराम(9), मोतीराम(8) , राहूल (7) पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, कंचन उमा, मोनू, ललित और अनिता का इलाज सरदारशहर में चल रहा है। इस हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। श्रद्धालु जीप में फंस गए। घटना के बाद मेगा हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

 

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए 71 वर्ष के

Share this news

About admin

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *