Home / National / नरेंद्र मोदी पुनः बनेंगे देश के प्रधानमंत्री
PM_Modi सीएए

नरेंद्र मोदी पुनः बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह आज देवरिया पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पर फूल-माला से जोरदार स्वागत किया। इसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष ने डाक बंगले पर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे घर-घर सम्पर्क एवं सम्पर्क से समर्थन अभियान की जानकारी तथा संगठन को और मजबूत करने पर राय जानी।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह ने कहा कि जो काम भाजपा की केंद्र और प्रदेश की मोदी-योगी सरकार ने करके दिखाया है वो अन्य दलों की सरकारें नहीं कर पाई ।सरकार के इन्ही कामों को लेकर हम सभी इन अभियानों के जरिये लोगो तक पहुंच रहे हैं और 9090902024 पर मिस्ड कॉल करा 2024 के लिये लोगों का समर्थन ले रहे है।

उन्होंने कहा कि हर घर तक हम लोग प्रयास करके पहुंचें उनको मोदी सरकार के कार्यो को बतायें,उपलब्धियों का पत्रक दें,साथ ही कांग्रेस ने देश को जिस तरह से लुटा,बर्बाद किया उसको भी बतायें।

कमलावती ने कहा मोदी को हराने वाले देश के सारे घोटालेबाज आज एक होकर मैदान में उतरने की तैयारी में है,उन दलों के कारनामों को भी आप सभी जनता को बताये।2024 में पुनः नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह,जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,पूर्वजिलाध्यक्ष मारकंडेय शाही,अरुण सिंह,राजेश कुमार मिश्रा,उषा पासवान,गंगा कुशवाहा,अजय शाही,अजय कुमार दूबे,संतोष त्रिगुणायक,रविन्द्र किशोर कौशल,प्रमोद शाही,निर्मला गौतम,हेमन्त मिश्रा,महेश मणि,अम्बिकेश पाण्डेय,अर्चना पाण्डेय,तेज बहादुर पाल,रामदास मिश्रा,मारकंडेय गिरी,पवन मिश्रा,राजन सोनकर उपस्थित रहे।

पोस्ट – इण्डो एशियन टाइम्स
सभार – हिस

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *