Home / National / फलकनामा एक्सप्रेस में भीषण आग, तीन डिब्बे चपेट में

फलकनामा एक्सप्रेस में भीषण आग, तीन डिब्बे चपेट में

  • समय रहते उतार दिए गए सभी यात्री, कोई हताहत नहीं

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

ओडिशा के बालेश्वर जिले के बाद एक और भीषण रेल हादसा हुआ है। इस बार  हावड़ा-सिकंदराबाद फलकनामा एक्सप्रेस में आज शुक्रवार सुबह पगड़ीपल्ली और बोम्मईपल्ली स्टेशनों के बीच आग लग गई। फलकनामा एक्सप्रेस के तीन कोच, एस4, एस5, एस6, में आग लगने के बाद इसे तत्काल रोक दिया गया, जिससे सभी यात्री ट्रेन से उतर गए और किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

आग के बारे में दक्षिण-मध्य रेलवे के सीपीआरओ सीएच राकेश ने कहा कि फलकनामा एक्सप्रेस के तीन डिब्बों में आग लगी है। हालांकि आग लगने के बाद सभी यात्रियों को ट्रेन से उतार दिया गया और वे सभी सुरक्षित हैं। प्रभावित डिब्बे सबसे आगे थे। आग को अन्य डिब्बों में फैलने से रोकने के लिए ट्रेन के कुछ हिस्सों को ट्रेन से अलग कर दिया गया।

प्रभावित डिब्बों के सभी यात्रियों को पहले ही ट्रेन और बसों द्वारा अगले स्टेशन पर वापस लाया जा चुका है। आग बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मी पहले से ही मौके पर पहुंचे और स्थिति नियंत्रण में है। राकेश ने कहा कि दक्षिण मध्य रेलवे के महाप्रबंधक पहले से ही घटनास्थल पर हैं और जांच की जाएगी जिसके बाद हम आग के कारण पर कुछ भी कह पाएंगे। इस हादसे के बाद मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है और सभी ट्रेनें फिलहाल रुकी हुई थीं।

Share this news

About admin

Check Also

चारधाम यात्रा : बदरीनाथ धाम के कपाट 12 मई को श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुलेंगे, तैयारी पूरी

गाडू घड़ा तेल कलश यात्रा बदरीनाथ धाम पहुंची, बदरीनाथ पुष्प सेवा समिति के सहयोग से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *