Home / National / प्रधानमंत्री मोदी ने बुलढाणा बस दुर्घटना पर दुख जताया, अनुग्रह राशि की घोषणा की
PM_Modi सीएए

प्रधानमंत्री मोदी ने बुलढाणा बस दुर्घटना पर दुख जताया, अनुग्रह राशि की घोषणा की

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुई बस दुर्घटना पर दुख जताया और पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट किया, महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुई विनाशकारी बस दुर्घटना से बहुत दुखी हूँ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपनी जान गंवाई। घायल शीघ्र स्वस्थ हों। स्थानीय प्रशासन प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

पीएमओ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, बुलढाणा में बस दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि बुलढाणा जिले में शुक्रवार आधीरात बाद करीब दो बजे बस हादसे में 25 लोगों की जान चली गई। यह हादसा यवतमाल से पुणे जा रही बस के अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर डिवाइडर पर चढ़ने से हुआ। बस डिवाइडर पर चढ़ते ही पलट गई और उसमें आग लग गई। बस में 33 लोग सवार थे। इनमें से 25 जल कर राख हो गए। आठ लोगों ने खिड़की का शीशा तोड़कर जान बचाई।

पोस्ट – इण्डो एशियन टाइम्स
सभार – हिस

Share this news

About admin

Check Also

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय के कर्मचारियों द्वारा रांची रेलवे स्टेशन पर स्वच्छता अभियान

रांची। स्वच्छता के महत्व पर सामुदायिक जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से, एनटीपीसी कोयला खनन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *