Home / National / प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से 370 धारा हटा कर किया सुशासन कायम : रमेश पोखरियाल ‘निशंक’

प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से 370 धारा हटा कर किया सुशासन कायम : रमेश पोखरियाल ‘निशंक’

फ़तेहपुर, प्रधानमंत्री के शासन के सफल नौ साल पूरे होने पर जिले में सोमवार को सुशासन एवं गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल ”निशंक” ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ घुड़की देती थी और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर सुशासन कायम करने का काम किया है। साथ ही गरीब कल्याण के लिए पूर्व सरकारों से बेहतर व जमींनी काम कर गरीबों की जिन्दगी खुशहाल बना दिया।

शहर के आईटीआई मैदान में हुए आयोजित जनसभा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए रमेश पोखरियाल ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि राहुल को पप्पू-पप्पू कहा जाता है। अरे भाई, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर की तरह रहते हैं। शेर और पप्पू के अंतर को दुनिया देख रही है। कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की तरह घुड़की देती थी। कांग्रेस बड़ी-बड़ी बातें करती थी और कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते है।
उन्होंने कहा कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले नौ वर्षों से अब तक 11 करोड़ शौचालय, 80 करोड़ लोगों को अनाज, 140 करोड़ लोगों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की है। इतना ही नहीं बिजली, पानी, सड़क और शिक्षा सहित कई योजनाओं पर काम किया है। जो कांग्रेस पार्टी के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश अभी और भी आगे जाएगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *