Home / National / आयरलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेलेंगे तस्कीन अहमद

आयरलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेलेंगे तस्कीन अहमद

ढाका, बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद आयरलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेलेंगे, जो 9 मई से काउंटी क्रिकेट ग्राउंड, चेम्सफोर्ड में शुरू होगी।
तस्कीन साइड स्ट्रेन के कारण आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे और इसी चोट के कारण वह 9 मई से चेम्सफोर्ड में होने वाले तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला से चूक गए हैं।
ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार बाएं हाथ के गेंदबाज मृत्युंजय चौधरी ने तस्कीन की जगह ली है, जबकि स्पिनर तैजुल इस्लाम भी नासुम अहमद की जगह आए हैं।
एक नेट गेंदबाज के रूप में बांग्लादेश के घरेलू प्रशिक्षण शिविरों में दिखने वाले मृत्युंजय का चयन पिछले दो सत्रों में सफेद गेंद के दोनों प्रारूपों में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद हुआ है।
उन्होंने इस साल घर में चल रही लिस्ट ए प्रतियोगिता में एक दर्जन विकेट लिए हैं, उनके नाम पिछले साल की प्रतियोगिता में 17 विकेट और बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पिछले दो संस्करणों में 23 विकेट हैं।
बांग्लादेश की वनडे टीम इस प्रकार है: तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, रोनी तालुकदार, नजमुल हुसैन शान्तो, तौहीद हिरदॉय, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, यासिर अली, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, इबादत हुसैन, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, और मृत्युंजय चौधरी।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

वीरों की धरती बुंदेलखंड में बनेगा डिफेंस कॉरिडोर: नरेन्द्र मोदी

हमीरपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि हमारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *