Home / National / तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री: अमित शाह.

तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री: अमित शाह.

पटना/नवादा, बिहार में नवादा जिले के हिसुआ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने यह मन बनाया है कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री की कुर्सी अभी फिलहाल खाली नहीं है। तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

अमित शाह ने कहा कि एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना है और लालू के बेटे को मुख्यमंत्री बनना है। तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। अगर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो नीतीश कुमार लालू के बेटे को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनायेंगे। बिहार की सभी 40 सीटें भाजपा जीतेगी यह बिहार ने मन बनाया है।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने सबसे पहले बिहार में हिंसा पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सासाराम में अशोक जयंती में जाना था। वहां गोली चल रही है, नहीं जा सका। सासाराम की जनता से झमा मांगा, मैं वहां जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं गृहमंत्री हूं। बिहार मेरे हिस्से में है। नीतीश कुमार शांति नहीं ला सकते हैं। अमित शाह ने कहा कि बिहार में शांति हो, इसलिए गवर्नर को फोन किया। इससे ललन मान गए।

अमित शाह के साथ भाजपा के कई और दिग्गज नेता भी पहुंचे हैं। उनके साथ ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मंच पर मौजूद हैं।
हिसुआ के इंटर विद्यालय के मैदान में हजारों की संख्या में लोग अमित शाह को सुनने के लिए पहुंचे हैं। जिले के कोने-कोने से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता आए हैं। नवादा समेत गया, नालंदा, शेखपुरा जिले से भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हैं। पिछले एक पखवाड़े से तमाम भाजपा के नेता गांव-गांव जाकर लोगों को आमंत्रण दे रहे थे।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

महाराष्ट्र में दो सड़क हादसों में तीन की मौत, 28 घायल

मुंबई। महाराष्ट्र में हिंगोली और बुलढ़ाणा जिले में शनिवार को हुए दो सड़क हादसों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *