Home / National / क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हमला करने वाले 2 और आरोपित गिरफ्तार

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हमला करने वाले 2 और आरोपित गिरफ्तार

मुंबई, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हमला करने के आरोप में ओशिवरा पुलिस स्टेशन की टीम ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने इस मामले में रुद्र और साहिल को गिरफ्तार किया है। इन दोनों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में सपना गिल को गिरफ्तार किया था और कोर्ट ने गिल को 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

दरअसल, 16 फरवरी की रात पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ अंधेरी इलाके के होटल स्टार सहारा में गए थे। उसी समय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्तों ने पृथ्वी शॉ से संपर्क किया और तस्वीरें लेने की मांग की। तब पृथ्वी शॉ ने उन्हें एक फोटो दी लेकिन उसके बाद सपना गिल और उनके दोस्त पृथ्वी शॉ की और तस्वीरें लेते रहे। इससे परेशान पृथ्वी ने होटल मालिक को फोन कर उन्हें बाहर निकालने को कहा। इस पर भड़के युवकों के एक समूह ने पृथ्वी शॉ की कार को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया।

गनीमत रही कि पृथ्वी को चोट नहीं आई लेकिन कार को काफी नुकसान हुआ । इस घटना के बाद ओशिवरा पुलिस की टीम ने किसी तरह पृथ्वी शॉ को उनके घर पहुंचाया। इसके सपना गिल सहित 8 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। इस मामले में ओशिवरा पुलिस सपना गिल, रुद्र और साहिल को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि अन्य 5 फरार आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- संविधान विरोधी है कांग्रेस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को आड़े हाथों लेते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *