Home / Odisha / कांग्रेस ने संबलपुर संसदीय सीट से उम्मीदवार बदला

कांग्रेस ने संबलपुर संसदीय सीट से उम्मीदवार बदला

  • कटक-बारटबाटी विधायक मोहम्मद मुकिम की बेटी को मिला टिकट

  • पार्टी ने लोकसभा की दो सीटों और विधानसभा की आठ सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की

भुवनेश्वर। कांग्रेस ने संबलपुर संसदीय सीट ये पहले घोषित उम्मीदवार को बदल दिया है और कटक-बारबाटी विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक मोहम्मद मुकिम की बेटी को टिकट है।

रविवार को जारी सूची में कांग्रेस ने लोकसभा की दो सीटों तथा विधानसभा की आठ सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है।

संबलपुर सीट से पार्टी ने पूर्व मंत्री नगेन्द्र प्रधान को पार्टी ने टिकट दिया है। इससे पहले पार्टी ने दुलाल चंद्र प्रधान को पार्टी ने टिकट दिया था। उनका टिकट काट कर पार्टी ने नगेन्द्र प्रधान को टिकट दिया है। इसी तरह पार्टी ने कटक से सुरेश महापात्र को लोकसभा का टिकट दिया है।

इसी तरह कटक-बारबाटी विधानसभा सीट से मोहम्मद मुकिम की बेटी सोफिया फिरदौस को प्रत्य़ाशी बनाया है। जलेश्वर विधानसभा सीट से देवी प्रसन्न चांद, बालेश्वर से मोनालिसा लेंका, बड़चणा से अजय सामल, पाल्लहड़ा से फकीर सामल व जगतसिंहपुर से प्रतिमा मल्लिक को पार्टी का टिकट दिया है।

बारिपदा सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बदलते हुए बादल हेम्ब्रम के बजाय प्रमोद कुमार हेम्ब्रम को टिकट दिया गया है। इसी तरह खंडपड़ा सीट से मनोज कुमार प्रधान के बदले बैजयंतीमाला मोहंती को टिकट दिया है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में दूसरे चरण के चुनाव में भी हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

शाम पांच बजे तक 66.55 प्रतिशत मतदान बरगढ़ लोकसभा सीट पर सबसे 66.14 प्रतिशत पड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *