Home / National / हरियाणा: यमुनानगर में स्कूल बस की ट्रक से टक्कर, 22 बच्चे और एक महिला घायल

हरियाणा: यमुनानगर में स्कूल बस की ट्रक से टक्कर, 22 बच्चे और एक महिला घायल

  •  परिजनों ने बस ड्राइवर पर लगाया लापरवाही का आरोप

यमुनानगर, यमुनानगर जिले के साढौरा में काला आंब रोड पर ईदगाह के नजदीक शनिवार सुबह जानकी जी ग्लोबल स्कूल की बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में 22 बच्चे और एक केयर टेकर महिला घायल हो गई। घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साढौरा में भर्ती कराया गया। राहत की बात यह है कि किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं लगी है। साढौरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार खंड बिलासपुर के गांव मारवा कलां स्थित जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल में साढौरा क्षेत्र से भी काफी संख्या में बच्चे पढ़ने आते हैं। बच्चों को लाने के लिए रोजाना की तरह स्कूल बस गई थी। स्कूल में लाहड़पुर, साढौरा समेत कई गांवों के बच्चे सवार थे। बस चालक जब काला आंब की तरफ से बच्चों को लेकर लौट रहा था तो वह साढौरा में ईदगाह के पास आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने लगा। तभी सामने से ट्रक आ गया और बस की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में लगभग 22 बच्चे और एक महिला घायल हो गई। घायल बच्चों को एंबुलेंस के अलावा राहगीरों ने अपने वाहनों में अस्पताल पहुंचाया। टक्कर से बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद ठंड से बच्चों का बुरा हाल था।

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साढ़ौरा पहुंच गए। कुछ ही देर में स्कूल की मुख्य अध्यापिका अंजू गोस्वामी भी वहां पहुंच गई, जहां परिजन ने उनका घेराव कर लिया। ग्रामीणों का कहना है कि हादसा स्कूल बस ड्राइवर की गलती से हुआ है। धुंध होने के बावजूद ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा था। बच्चों के परिजनों ने स्कूल पर गंभीर आरोप लगाए और रोष व्यक्त किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *