Home / National / संघ और उससे जुड़े संगठनों के अखिल भारतीय पदाधिकारियों के साथ गोवा में बैठक करेंगे भागवत

संघ और उससे जुड़े संगठनों के अखिल भारतीय पदाधिकारियों के साथ गोवा में बैठक करेंगे भागवत

नई दिल्ली, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत 2 से 7 जनवरी तक गोवा प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे संघ के कुछ प्रमुख अखिल भारतीय पदाधिकारियों व संघ से प्रेरित विभिन्न संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ अखिल भारतीय स्तर की समन्वय बैठक करेंगे।

अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने बताया कि 10 से 12 सितम्बर, 2022 तक रायपुर (छत्तीसगढ़) में आयोजित व्यापक अखिल भारतीय समन्वय बैठक में विभिन्न विषयों पर समीक्षा की दृष्टि से आगामी 5 और 6 जनवरी को विचार-विमर्श नागेशी (गोवा) में होगा। यह बैठक औपचारिक बैठक के रूप में नहीं अपितु अनौपचारिक चर्चा के रूप में आयोजित की गयी है।

इस बैठक में सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत और सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले सहित संघ के अन्य अखिल भारतीय पदाधिकारी एवं विश्व हिन्दू परिषद के मिलिंद परांडे, विद्यार्थी परिषद के आशीष चौहान, भारतीय मजदूर संघ के बी. सुरेंद्रन, भाजपा के बीएल संतोष सहित विद्या भारती, भारतीय किसान संघ आदि संगठनों के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही 7 जनवरी की शाम को स्थानीय स्वयंसेवक एकत्रीकरण को सरसंघचालक मोहन भागवत संबोधित करेंगे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा ने ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने गुरुवार को एससी-एसटी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *