Home / National / भाजपा नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने पर रखा दो करोड़ का इनाम

भाजपा नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने पर रखा दो करोड़ का इनाम

बागपत, यहां के जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेता मनुपाल बंसल ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि पाकिस्तान में बैठकर फतवे जारी करने वालों का सामना करने का समय आ गया है। भारत के प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बागपत कलेक्ट्रेट परिसर में शनिवार को भाजपा का धरना चल रहा था। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के विदेश मत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर आपत्ति जाहिर की गयी है। प्रदेश भर में इसका विरोध किया गया। बागपत जिले में भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने पाकिस्तानी हुक्मरानों को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान में बैठकर रोज फतवे जारी किये जाते हैं। भारत अब इन फतवों का खुलकर विरोध करेगा। प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करने वाले बिलावल भुट्टो के खिलाफ भी उन्होंने तीखा बयान दिया। मनुपाल बंसल ने ऐलान किया है जो भी पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर लाकर देगा, उसको दो करोड़ रुपये इनाम दिये जाएंगे।
पीओके वापस लेकर देंगे पाकिस्तान को जवाब
प्रधानमंत्री पर टिप्पणी को लेकर भाजपा नेताओं में तीखा आक्रोश है। बागपत कलेक्ट्रेट पर बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और कहा कि बिलावल भुट्टो को जवाब पीओके वापस लेकर दिया जायेगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *