Home / National / छत्तीसगढ़ः एनएच 30 से लापता हुई कार कुएं में मिली, चारों लोगों के शव बरामद

छत्तीसगढ़ः एनएच 30 से लापता हुई कार कुएं में मिली, चारों लोगों के शव बरामद

कांकेर, छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में शनिवार की रात नेशनल हाइवे 30 से लापता हुए कोण्डागांव एवं उमरकोट (उड़ीसा) निवासी कार सवार चारों लोगों का पता चल गया है। इन लोगों की कार सोमवार की सुबह कांकेर के जंगलवार कालेज के समीप एक कुएं में मिली है। सभी के शव कार में मिले हैं।

कांकेर के एडिशनल एसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि कार को कुएं से बाहर निकाल लिया गया है। कार और शवों की पहचान परिजनों ने की है।

घटनाक्रम के अनुसार ओडिशा उमरकोट निवासी नायब तहसीलदार सपन सरकार (66) अपनी पत्नी रीता सरकार (50) के साथ अपनी बड़ी बहन के बेटे की शादी में 06 दिसंबर को कांकेर के गोविंदपुर आये थे। 10 दिसंबर को रिसेप्शन में शामिल होने के बाद अपनी कार से कोंडागांव निवासी विश्वजीत अधिकारी (रिश्ते में साला) व एक परिचित हजारी लाल ढाड़ी (67) के साथ कोंडागांव के लिए रवाना हुए। जब काफी रात तक भी कोंडागांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोबाइल से तपन और रीता के मोबाइल पर कॉल किया। इन सभी के मोबाइल नम्बर स्विच ऑफ मिलने पर तपन का बेटा उन्हें खोजने के लिए 10 दिसंबर की रात निकले। काफी खोजबीन के बाद में भी जब किसी के बारे में कुछ पता नहीं चला तो कांकेर पुलिस में इसकी शिकायत की गई।
परिजनों की रिपोर्ट के बाद से ही पुलिस अलग-अलग जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी ताकि हाइवे से गायब कार का कहीं से सुराग मिल पाए। इसी बीच सोमवार सुबह जंगलवार कॉलेज के पास कुएं में कार गिरने की सूचना मिली। क्रेन और जेसीबी वाहनों के जरिए कुएं से कार को बाहर निकाला लिया गया है। विवाह समारोह से लौटने के दौरान गायब हुए नायब तसीलदार और उनके परिवार का शव कार से बरामद कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि जंगलवार कॉलेज के सामने सड़क के किनारे एक कुआं है, जिसमें मुंडेर नहीं बनी है। आशंका है कि कार की रफ्तार तेज रही होगी या फिर किसी अन्य वाहन को साइड देने के लिए कार को सड़क के किनारे उतारने की कोशिश की गई होगी, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सीधे कुएं में जा गिरी होगी।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

वीवीपैट पर याचिका में कांग्रेस से संबंध नहीं : जयराम रमेश

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को वीवीपैट पर सुप्रीम निर्णय पर सीधे कोई टिप्पणी नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *