Home / National / बर्बरता शब्द भी इस आतंकी हमले की पर्याप्त रूप से निंदा नहीं कर सकता: उपराज्यपाल

बर्बरता शब्द भी इस आतंकी हमले की पर्याप्त रूप से निंदा नहीं कर सकता: उपराज्यपाल

  • सोमवार को आतंकी हमले में मारे गए दोनों के शवों को उनके घर पहुंचाने के निर्देश

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को शोपियां में दो प्रवासी कामगारों की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि ‘बर्बरता शब्द भी इस आतंकी हमले की पर्याप्त रूप से निंदा नहीं कर सकते।’ सुरक्षाबलों को पूर्ण रूप से स्वतंत्रता दी गई है ताकि वह इस हमले में शामिल आतंकियों को ढेर कर सकें।
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा कि कन्नौज, यूपी के मनीष कुमार और राम सागर पर आतंकी हमले की शब्दों में निंदा नहीं हो सकती। उनके परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उन्होंने कहा कि एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा तंत्र को समन्वित सीटी ऑप्स शुरू करने के लिए निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहा कि शोपियां जिला प्रशासन ने वरिष्ठ अधिकारियों को दाेनों के शवों को पूरे सम्मान के साथ उनके गांवों तक पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए प्रतिनियुक्त किया है।
उन्होंने कहा, ‘हमने आतंकवादियों और आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को कुचलने के अपने प्रयास तेज कर दिए हैं और सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दी है। सभ्य समाज के लिए आतंकवाद एक अभिशाप है। हर समुदाय के लोगों को जघन्य कृत्यों की निंदा करने और आतंक और उसके तत्वों को जड़ से खत्म करने के लिए एक साथ आना चाहिए।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *