Home / National / दिल्ली सरकार रोहिंग्या घुपैठियों के साथ है- अनुराग ठाकुर

दिल्ली सरकार रोहिंग्या घुपैठियों के साथ है- अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को रोहिंग्या को बसाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। केजरीवाल सरकार के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार रोहिंग्या घुसपैठियों के साथ है। आप सरकार ने रोहिंग्याओं को लिखित में फ्लैट देने का वादा किया था। केजरीवाल सरकार रोहिंग्याओं को ईडब्ल्यूएस के मकान देना चाहती है। उन्हें यही बसाना चाहती है।

गुरुवार को आयोजित प्रेसवार्ता में अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में रहने वाले अवैध प्रवासी रोहिंग्याओं को मुफ्त पानी, बिजली, राशन दिया जाता है। अब फ्लैट भी दिल्ली सरकार देना चाहती है। मनीष सिसोदिया के बयान पर अनुराग ठाकुर ने पूछा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री डिटेंशन सेंटर क्यों नहीं तैयार कर पाए ।
वहीं इससे पहले आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस संबंध में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उनसे पूछा है कि केन्द्र सरकार रोहिंग्याओं को दिल्ली में बसने के मुद्दे पर क्या सोच रखती है। गृह मंत्री को इस मुद्दे पर अपना रुख देश के सामने रखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को ही साफ कर दिया था कि रोहिंग्या शरणार्थी नहीं हैं और उन्हें फ्लैट देने की उनकी कोई योजना नहीं है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *