Home / National / एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने आधुनिक राइफल के साथ एयर राइफल शूटर, सृष्टि प्रिया को सशक्त बनाया

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने आधुनिक राइफल के साथ एयर राइफल शूटर, सृष्टि प्रिया को सशक्त बनाया

रांची.एयर राइफल स्पोर्ट्स में युवा खेल महिला प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए, एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय,रांची, झारखंड की एक होनहार एयर राइफल शूटर मिस सृष्टि प्रिया को आधुनिक राइफल के साथ तीन लाख सत्तर हजार रुपये की सहायता प्रदान करने के लिए आगे आया है। वह दो बार स्टेट चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। वह चार से पांच महीने में होने वाली आगामी स्टेट और नेशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जा रही हैं।
इस अवसर पर, श्री पार्थ मजूमदार, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) ने मिस सृष्टि प्रिया को शुभकामनाएं दीं और उनके आगामी कार्यक्रमों के लिए शुभकामनाएं दीं, उम्मीद है कि एनटीपीसी द्वारा प्रदान की गई राइफल उन्हें सटीकता लाने में मदद करेगी। श्री मजूमदार ने उन्हें यह भी बताया कि शूटिंग के क्षेत्र में अपने दमदार प्रदर्शन से वह अन्य छोटे बच्चों को भी उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरणा बनेंगी।
मिस सृष्टि प्रिया ने इस समर्थन के लिए एनटीपीसी को धन्यवाद देते हुए साझा किया कि जर्मनी द्वारा बनाई गई इस राइफल से अब वह और अधिक सटीकता के साथ अपने खेल में सुधार कर सकती है और बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकती है।

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *