Home / National / उत्तराखंड: गृह मंत्री शाह ने जनसभाओं के माध्यम से सहसपुर विधानसभा में मांगे वोट

उत्तराखंड: गृह मंत्री शाह ने जनसभाओं के माध्यम से सहसपुर विधानसभा में मांगे वोट

देहरादून, उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म होने से पूर्व आखिरी दिनों में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी के प्रचार में आज जहां प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव मैदान में उतरे वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ताबड़तोड़ कई रैलियों के माध्यम से भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं में जोश भरा।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान देहरादून के सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार सहदेव सिंह पुंडीर के लिए जनता से वोट मांगा और उनकी विजय सुनिश्चित करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जब कांग्रेस की सरकारें थी तब मनी ऑर्डर की राजनीति चलती थी, लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद ये सब खत्म हो गया। पिछले पांच सालों में भाजपा ने उत्तराखंड में विकास की नींव डालने का काम किया है। एक और पांच साल भाजपा की सरकार को दे दीजिए ,हम आत्मनिर्भर उत्तराखंड को और बेहतर बनाने का काम करेंगे।
उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि जब कोरोना महामारी आयी तो राहुल गांधी कहते थे कि टीका मत लगाना, ये प्रधानमंत्री मोदी का टीका है, लेकिन कोरोना से डरकर उन्होंने भी टीका लगवा लिया। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने ‘चार धाम चार काम’ का नारा दिया है। मैं प्रियंका गांधी से कहना चाहता हूं कि आप अपने परिवार की चौथी पीढ़ी हैं। प्रदेश के लिए चार विकास कार्य भी कर लेते तो आज हमें कुछ नहीं करना पड़ता। इस देश में कोई गांव या जिला नहीं है जहां से लोग चार धाम नहीं गए हैं। कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि उत्तराखंड एक मजबूत राज्य बनें। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार सहदेव पुंडीर के लिए लोगों से मतदान की अपील की।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *