Home / National / बहुलवादी, संघीय और सहकारी विचार पर हमारे साझा विश्वास की होगी जीत : राहुल गांधी
rahul gandhi

बहुलवादी, संघीय और सहकारी विचार पर हमारे साझा विश्वास की होगी जीत : राहुल गांधी

नई दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं दिखाई देता कि भारत के बहुलवादी, संघीय और सहकारी विचार में हमारा साझा विश्वास जीतेगा।

तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राहुल गांधी को लोकसभा में उनके वक्तव्य पर बधाई दी थी। उसके जवाब में राहुल ने अंग्रेजी और तमिल में ट्वीट कर कहा कि तमिल भी अन्य राज्यों के लोगों की तरह ही उनके भाई-बहन हैं। आपके सनेही शब्दों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा, “मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारत के बहुलवादी, संघीय और सहकारी विचार में हमारे साझा विश्वास की जीत होगी।”

स्टालिन ने अपने ट्वीट संदेश में कहा था कि प्रिय राहुल गांधी, भारतीय संविधान के विचार को जोरदार तरीके से व्यक्त करते हुए संसद में आपके जोशीले भाषण के लिए वे सभी तमिलों की ओर से आपको धन्यवाद देते हैं। आपने संसद में तमिलों के लंबे समय से चले आ रहे विचारों को आवाज दी है। यह विचार अद्वितीय सांस्कृतिक और राजनीतिक जड़ों पर टिके हैं जो आत्म सम्मान को महत्व देते हैं।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में बेरोजगारी, देश में गरीबों और अमीरों के बीच बढ़ती खाई तथा लोकतांत्रिक संस्थाओं को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की थी। साथ ही विदेश नीति के मोर्चे पर सरकार पर घोर असफलता का आरोप लगाया था।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश को भी पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव पुरानी बुआ ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *