Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

आज रुके हुए या उधार दिए पैसे की वापसी आसानी से हो सकती हैं इसलिए कोशिश करते रहें। आप अपनी वाकपटुता और कार्य क्षमता से अपना काम निकालने में सक्षम रहेंगे। युवाओं को अपनी मेहनत के अनुकूल परिणाम हासिल होंगे।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

कार्य क्षेत्र में अपने काम संबंधी योजनाओं को किसी से शेयर ना करें। इस वक्त अपने काम के प्रति अधिक मनन और चिंतन करने की जरूरत है। ध्यान रखें कि आपका ही कोई कर्मचारी आपकी गतिविधियों का उपयोग कर सकता है।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

कोई बीती हुई नकारात्मक बात आपका दिन खराब कर सकती है। वर्तमान परिस्थितियों पर ही अपनी उर्जा लगाएं। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर और अधिक ध्यान देने की जरूरत है ,लापरवाही ना करें।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

दांपत्य जीवन में छोटी मोटी बातों को नजरअंदाज रखें। इससे आपकी नज़दीकियां बढ़ेंगी। प्रेम संबंध भी भावुकता पूर्ण रहेंगे।अनियमित दिनचर्या की वजह से सेहत गड़बड़ हो सकती है। अपना ध्यान रखें। योग और व्यायाम को भी अपनी दिनचर्या में शामिल करें।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मेल मुलाकात और मनोरंजन में ज्यादा समय बीतेगा। आप खुद को खुश और ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक नजरिये से भी दिन आपके लिए उपलब्धियों भरा रहेगा। कोई नजदीकी यात्रा की भी योजना बन सकती है।

‘कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

आज धन संबंधी कोई रुकावट दूर होने से प्रोडक्शन में गति आएगी। किसी भी रिस्क प्रवृत्ति के काम से दूर रहें। नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति विशेष सावधानी बरतें।अचानक ही किसी भी मित्र से मुलाकात खुशी प्रदान करेगी। घर का वातावरण में उत्तम बना रहेगा।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

दूसरों के दखल की वजह से आपकी दिनचर्या अस्त-व्यस्त हो सकती है। बेहतर होगा कोई भी फैसला खुद ही लें। किसी के साथ भी बातचीत करते समय अपने व्यवहार में कोमलता बनाकर रखें।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

आज मार्केटिंग संबंधी सभी कामों को स्थगित रखें। व्यवसायिक स्थल पर ही अपना ध्यान केंद्रित रखें। अपने ऑर्डर्स समय पर पूरा करने की कोशिश करें। इससे आपकी उत्तम छवि बनेगी। ऑफिस में भी कार्यभार की अधिकता बनी रहेगी।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

अनैतिक कामों में रुचि ना लें। इसकी वजह से आप के मान सम्मान में ठेस पहुंच सकती हैं। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना भी जरूरी है। विद्यार्थी मौज मस्ती की वजह से अपने लक्ष्य भटक सकते हैं।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

आज आपके साथ सुखद घटना होगी। जिससे आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे। अपनी योग्यताओं को पहचानें। घर में मेहमानों की आवाजाही रहेगी और आपसी मेल मिलाप से सबको खुशी मिलेगी।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

घर के मामलों में दखल अंदाजी ना करें। छोटी मोटी बातों को नजरअंदाज ही रखें। इससे व्यवस्था उचित रहेगी। अपने लव पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करना जरूरी है।सेहत अच्छी रहेगी। मौसम के बदलाव की वजह से आलस भी रह सकता है।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

कार्यस्थल पर अपने सहयोगियों के साथ किसी भी बात पर उलझना ठीक नहीं रहेगा। इस समय कुछ कानूनी या निवेश संबंधी जटिलताओं का सामना भी करना पड़ सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की स्थिति बन रही है।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।

Mail:Surendersharma665@gmail.com

Ph.No.+918219596872

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *