Home / National / बेंगलुरु-पटना फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग

बेंगलुरु-पटना फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग

नागपुर, बेंगलुरु से पटना जानेवाली गो-एयर की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने की वजह से शनिवार को नागपुर के डॉ. बाबासाहब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई। वैकल्पिक व्यवस्था ना होने की वजह से क्रू मेंबर समेत 139 यात्रियों को नागपुर एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार करना पड़ा।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक गो-एयर की बेंगलुरू-पटना फ्लाइट में शनिवार सुबह तकनीकी खराबी आने के बाद पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को सूचित किया। एटीसी ने मिहान इंडिया लिमिटेड को इसकी सूचना दी। इसके तुरंत बाद इमरजेंसी लैंडिंग के लिए नागपुर एयरपोर्ट प्रबंधन ने रनवे पर दमकल की चार गाड़ियां और दो एम्बुलेंस की व्यवस्था की। इसके बाद पूर्वाह्न 11 बजकर 20 मिनट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई। विमान में क्रू मेंबर समेत 139 यात्री सवार थे।
नागपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद विमान के यात्रियों के भोजन की व्यवस्था की गई, लेकिन पटना जाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था ना होने की वजह से यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा। शाम 4.25 तक यात्री वैकल्पिक व्यवस्था के इंतजार में परेशान होते रहे। गो-एयर की ओर से वैकल्पिक फ्लाइट कब आएगी, इस बारे में कोई स्पष्ट सूचना नहीं मिली।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *