Home / National / एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया, छात्रों के लिए भाषण और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया, छात्रों के लिए भाषण और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित

रांची. 26 अक्टूबर से 1 नवंबर, 2021 तक एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के चल रहे अवलोकन के हिस्से के रूप में, एक विशेष पहल के रूप में, डीपीएस स्कूल, कैराली स्कूल, मारवाड़ी स्कूल , बालिका शिक्षा भवन और एमिटी विश्वविद्यालय, रांची में भाषण और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। युवाओं के बीच सतर्कता जागरूकता सप्ताह, इस अवसर पर प्रतिभागियों के बीच सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई।

इस वर्ष जनहित प्रकटीकरण और मुखबिर संकल्प 2004 (PIDPI) के संरक्षण पर जोर दिया गया है। पीआईडीपीआई के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए, प्रतिभागियों के बीच पोस्टर वितरित किए गए और छात्रों के जीवन में सत्यनिष्ठा के महत्व को उजागर करने के लिए प्रतिभागियों द्वारा निवारक सतर्कता पर नारे लगाए गए। मारवाड़ी स्कूल और बालिका शिक्षा भवन में भी विजिलेंस स्टडी सर्कल बनाया गया।

प्रतियोगिताओं में लगभग 500 प्रतिभागियों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। प्रतियोगिताओं का आयोजन संस्थानों के संबंधित संकायों के मार्गदर्शन में किया गया था, श्री तन्मय दत्ता, डीजीएम (एचआर) ने प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए एनटीपीसी का प्रतिनिधित्व किया।

Share this news

About desk

Check Also

चारधाम यात्रा : बदरीनाथ धाम के कपाट 12 मई को श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुलेंगे, तैयारी पूरी

गाडू घड़ा तेल कलश यात्रा बदरीनाथ धाम पहुंची, बदरीनाथ पुष्प सेवा समिति के सहयोग से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *