Home / International / ‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ के पार

‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ के पार

मुंबई ,इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की जोरदार टक्कर देखने को मिली है। एक तरफ रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ चर्चा में है तो दूसरी तरफ विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ये फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। अब सामने आया है कि इस फिल्म की कमाई बढ़ गई है। ‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ के पार पहुंच गया है।

‘सैम बहादुर’ फिल्म की कमाई अचानक इतनी कैसे बढ़ गई? ये सवाल हर किसी के मन में है। ‘एनिमल’ फिल्म की वजह से कई लोगों ने ‘सैम बहादुर’ फिल्म को दूसरी पसंद दी गई, क्योंकि ‘एनिमल’ की हर जगह खूब चर्चा हुई। अब ‘एनिमल’ इस फिल्म को देखने के बाद कई लोगों का रुझान ‘सैम बहादुर’ की ओर हो गया है। ऐसे में अचानक से इस फिल्म की वीकेंड कमाई काफी बढ़ गई है।

‘सैम बहादुर’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 71 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 4 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 25 लाख की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म ने 1 करोड़ 65 लाख का कलेक्शन किया। तो ‘सैम बहादुर’ इस वीकेंड यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

पहले सप्ताह में ‘सैम बहादुर’ इस फिल्म ने 38 करोड़ 8 लाख रुपये की कमाई की है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 25 करोड़ 8 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब तक ‘सैम बहादुर’ फिल्म ने कुल 71 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की है।

‘सैम बहादुर’ फ़िल्म व्यावसायिक रूप से सफल नहीं रही। फिल्म ने बहुत कम कमाई की है, लेकिन फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। ‘सैम बहादुर’ फिल्म भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल सैम मानकेशॉ के जीवन पर आधारित है। विकी कौशल सैम मानकेशॉ की भूमिका निभा रहे हैं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

इजराइल सैन्य खुफिया प्रमुख अहरोन हलीवा का इस्तीफा

तेल अवीव। इजराइल डिफेंस फोर्स (आईडीएफ) ने कहा कि उसके खुफिया कोर के प्रमुख ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *