Home / Entertainment / सलमान खान की दबंग-4 को लेकर अरबाज खान का बड़ा अपडेट
Salman_Khan

सलमान खान की दबंग-4 को लेकर अरबाज खान का बड़ा अपडेट

मुंबई ,बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को टीवी पर देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। फैंस सलमान की आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बारे में सलमान खान के भाई अरबाज खान ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

हिट कॉमेडी ड्रामा फ्रेंचाइजी फिल्म ‘दबंग’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन कर सलमान खान के करियर का स्टारडम ऊंचा कर दिया था। इस फिल्म के तीन पार्ट के बाद अब फैंस को फिल्म के चौथे पार्ट का इंतजार है। सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने ‘दबंग 4’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इस खबर की पुष्टि की है कि फिल्म का चौथा पार्ट आ रहा है। यानी कि ”दबंग-4” का आना तय है।

अरबाज खान की डायरेक्टर एटली कुमार से मुलाकात की चर्चा बीटाउन में जोरों पर है, लेकिन अरबाज खान ने इन अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, ”मैं फिल्म निर्माता एटली से कभी नहीं मिला। ये महज एक अफवाह है तो मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान ने ‘दबंग 4’ की रिलीज को लेकर कहा कि ”जब सही समय होगा तो फिल्म रिलीज होगी।

‘दबंग 4’ में एक बार फिर ”चुलबुल पांडे” यानी सलमान खान का दमदार अंदाज देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस फिल्म के अलावा उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर के पास करण जौहर की ”द बुल” है। इसके अलावा ”टाइगर वर्सेस पठान” भी लाइन में है। सलमान की ये फिल्म शाहरुख खान के साथ होगी। आखिरी बार उन्हें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ”टाइगर 3” में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *