Home / Entertainment / आखिर क्या कहना चाहती है जॉर्जिया एंड्रियानी ? बैकलेस तस्वीरों के जरिए दिया ये मैसेज- पढ़े अभी !

आखिर क्या कहना चाहती है जॉर्जिया एंड्रियानी ? बैकलेस तस्वीरों के जरिए दिया ये मैसेज- पढ़े अभी !

मुंबई,जॉर्जिया एंड्रियानी की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं.  इन फोटोज में जॉर्जिया का लुक फैंस को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो बैकलेस लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक गहरी बात भी शेयर की है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है.
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से सभी के पसीने छुड़ा रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो अपनी बैक बॉडी फ्लौंट करती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को काफी अटेंशन प्राप्त हो रहा है.

जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही के अपने पोस्ट में स्टनिंग अवतार में नजर आईं. जॉर्जिया ने एनिमल प्रिंट हॉट ब्रालेट पहना है और खुले बालों के साथ सेक्सी पोज दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने बैकलेस पोज भी दिए. जॉर्जिया की दिलकश अदाएं देख यूजर्स का दिल तेजी से धड़कने लगा है. कमेंट कर फैंस रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं. हालांकि दर्शकों का ध्यान फोटो के साथ उन्होंने शेयर किये एक मेसेज पर गया ।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *