Home / Entertainment / अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जुडी आपने संस्कृति से, किया बेहेन होने का फ़र्ज़ पूरा, उत्तराखंड रीती रिवाज़ से “हल्दी बने” की रसम की पूरी 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जुडी आपने संस्कृति से, किया बेहेन होने का फ़र्ज़ पूरा, उत्तराखंड रीती रिवाज़ से “हल्दी बने” की रसम की पूरी 

मुंबई,बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी लगन और मेहनत की बदौलत पूरी दुनिया में मशहूर हो रही हैं। अभिनेत्री हर दिन अधिक से अधिक लोकप्रिय हो गई है। अपने मोहक रूप और व्यक्तित्व के साथ, उर्वशी शो को चुराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपने अथक प्रयासों और अभिनय के जुनून की वजह से अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

उर्वशी हाल ही में उत्तराखंड में अपने कजिन की शादी में शामिल हुई थीं। उसकी सबसे हालिया मेहंदी रस्म, जिसे “हल्दी बनने” के रूप में जाना जाता है, जिसमें बहन दूल्हे की खुशी और बेहतर भविष्य के लिए उसकी पहली हल्दी लगाती है, कैमरे में कैद हुई थी। पृष्ठभूमि में पारंपरिक विवाह गीत गाती महिलाओं द्वारा रस्म की सुंदरता को बढ़ाया गया था। दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने वाले वीडियो में संदेश इस बात पर जोर देता है कि आधुनिक बनने का मतलब अपनी परंपराओं और संस्कृति को त्यागना नहीं है; बल्कि, इसका अर्थ है उनके प्रति सचेत रहना, जो सबसे सुंदर चीजों में से एक है। उर्वशी खुद हल्दी लगाते हुए अपने वीडियो और अपनी जड़ों से इतना मजबूत संबंध रखने के लिए प्रशंसित हैं। हर कोई परिवार से जुड़े रहते हुए एक सफल स्वतंत्र व्यक्ति बनने के लिए कड़ी मेहनत करने के बीच संतुलन नहीं बना सकता, लेकिन उर्वशी इसे इतनी सुंदरता और शालीनता के साथ निभाती हैं कि यह हमें उनकी और भी अधिक प्रशंसा करने पर मजबूर कर देती है—न केवल उस अद्भुत अभिनेत्री के लिए, जो वह हैं, बल्कि यह भी वह जिस तरह आपने कल्चर से जुड़ी हुई हैं, उसके लिए।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने एक्शन कॉमेडी “वॉल्टेयर वीरैय्या” में दक्षिण भारतीय आइकन चिरंजीवी के साथ सह-कलाकार होने के लिए पुष्पा 2 निर्माता के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिल्म में नजर आएंगी। उर्वशी “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा की सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी। वह मिशेल मोरोन के साथ एक बड़ी हॉलीवुड शुरुआत भी कर रही हैं, जो 365 दिनों में अभिनय करती है। टोमाज़ मैंडेस, बारबरा बिआलोवास और नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्माण करेंगे। हिट फिल्म “थिरुत्तु पायले 2” के हिंदी रूपांतरण के अलावा, अभिनेत्री विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर “ब्लैक रोज़” में भी अभिनय करेंगी, जो द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस पर आधारित है। अपने आगामी ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में, उर्वशी जेसन डेरुलो के साथ भी सहयोग करेंगी!

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *