Home / Entertainment / 238 करोड़ रुपये यानी की $३० मिलियन है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की नेट इनकम – पढ़े अभी

238 करोड़ रुपये यानी की $३० मिलियन है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की नेट इनकम – पढ़े अभी

मुंबई,अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सेल्फ मेडएक्ट्रेस हैं और फिल्म इंडस्ट्री इस खूबसूरती के नाम के बिना अधूरी हे। अभिनेत्री ने अपने उम्र के 15 वे साल से सौंदर्य प्रत्योगिताओ में भाग लिया था और इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने दो बार मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीता है, जो हम सब के लिए बड़े गौरव की बात हे। अभिनेत्री ने बहोत ही छोटी उम्र में, बड़े ख़िताब हासिल किये हे जैसे की मिस टीन इंडिया, इंडियन प्रिंसेस, मिस टूरिज्म और कई अन्य हे । उर्वशी रौतेला अपनी एक्शन एक्सपेर्टीज़, नृत्य कौशल और कातिलाना अदाओ से दर्शकों के दिलो के धड़कन बन गई हे।

अभिनेत्री जो बॉक्स ऑफिस पर राज करना जारी रखती है, हाल ही में यह पता चला हे की उर्वशी की कुल संपत्ति $ 30 मिलियन है। अभिनेत्री आने वाले समय में, बहोत ही बेहतरीन और नए फिल्मो में दिखाई देने जाने वाली हे, और प्रशंशक अभिनेत्री की सराहना करने के खुद को रोक नहीं पा रहे । उसके व्यक्तित्व और अभिनय कौशल से उर्वशी हर जगह छा रही हे  | उनकी हालही में पैन इंडियन  फिल्म “द लीजेंड” को दर्शकों द्वारा बहोत सराहना मिली हे और दर्शको ने इस फिल्म को बहोत पसंद किया हे। उर्वशी सबसे अधिक भुगतान पाने वाली पहली अभिनेत्री हैं, और उनका वेतन चेक 20 करोड़ रुपय हैं। उर्वशी जो बहोत ही मेहनती अभिनेत्री हे और भारत को हर स्तर पर गौरवान्वित करती है न केवल दुनिया में अपने अभिनय करियर के लिए बल्कि मॉडलिंग और सुंदरता के लिए भी उसकी प्रशंसा की जाती है।

हम एक बात निश्चित रूप से कह सकते हे की, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बहोत ही प्रतिभावशाली अभिनेत्री हे और आने वाले पीढ़ी के लिए एक प्रेरणादायी व्यक्तित्व हे। वह हर रूप से निश्चित करती हे की जहा भी जाये, अपने देश न नाम सबसे ऊपर रख आए, और उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में उन्होंने खुद को हमेशा बेस्ट ही साबित किया हे

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इसके अलावा अभिनेत्री को उनकी पैन इंडियन फिल्म “द लीजेंड” में उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है और साथ ही में अब वे “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ, दिखाई देंगी।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार 61 घंटे बाद शुरू हुआ सोनू सूद का व्हाट्सअप

मुंबई ,बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *