Home / Entertainment / उत्तराखंड की रहने वाली उर्वशी रौतेला ने 19 साल की अंकिता की हत्या पर दुख जताया है और इस भीषण घटना के बाद न्याय और महिलाओं के अधिकारों की बात की

उत्तराखंड की रहने वाली उर्वशी रौतेला ने 19 साल की अंकिता की हत्या पर दुख जताया है और इस भीषण घटना के बाद न्याय और महिलाओं के अधिकारों की बात की

मुंबई,19 सितंबर को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई अंकिता भंडारी की उत्तराखंड के ऋषिकेश कस्बे में उस मासूम की हत्या कर दी गई थी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबंधित अधिकारियों को मामले की तत्काल आधार पर जांच करने और लड़की को न्याय दिलाने के निर्देश दिए हैं|  अंकिता की हत्या से जुड़े मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अंकिता भंडारी, जो ऋषिकेश के एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी, कथित तौर पर मानसिक रूप से परेशान थी क्योंकि एक व्यक्ति उसके प्रति यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। इस दिल दहला देने वाली घटना पर उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर अंकिता के लिए न्याय की मांग की है।

अपने सोशल मीडिया पर उर्वशी ने जेडी एंडरसन के एक शक्तिशाली उद्धरण को साझा करते हुए कहा। Mentioning #JusticeForAnikta, she further added, “Feminism isn’t about making women stronger. Women are already strong, it’s about changing the way the world perceives that strength”

https://www.instagram.com/stories/urvashirautela/2935292270685155445/

निस्संदेह यह अब तक की सबसे भयावह घटनाओं में से एक है। इसने हमें कामकाजी महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है। हम उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं और जल्द से जल्द न्याय की मांग करते हैं।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *