Home / Entertainment / अभिनेता रणवीर शोरी लग रहे है खलनायक निर्माता अनिल सिंह की आगामी फिल्म मिड डे मील में – किया ऑफिसियल पोस्टर रिलीज़

अभिनेता रणवीर शोरी लग रहे है खलनायक निर्माता अनिल सिंह की आगामी फिल्म मिड डे मील में – किया ऑफिसियल पोस्टर रिलीज़

मुंबई,अनिल सिंह, जो अपने दमदार अभिनय और निर्देशन कौशल के साथ अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उन्होंने हाल ही में आंवली बॉलीवुड फिल्म ‘मिड डे मील’ के लिए अपने पहले पोस्टर का अनावरण किया है। पहले पोस्टर के लिए भारी सराहना मिलने के बाद, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा करते हुए फिल्म के आधिकारिक पोस्टर के अनावरण  की।

अनिल सिंह ने अपनी आगामी फिल्म मिड डे मील के पोस्टर का अनावरण किया, जेसे ही यह एक मनोरंजक फिल्म है और लोगों के मन में यह बहुत सारे प्रश्न उत्पन्न करता है। हालाँकि, यह फिल्म का शीर्षक ही ईस फिल्म के अर्थ स्पष्ट करता है।। हम सभी अपने स्कूल के दिनों में यह “मिड डे मील” का आनंद लिये है, और फिर उस पर एक फिल्म बनाना  बहुत ही बड़ी बात है, दर्शकों यहाँ फिल्म किस विषय बारे मई है बताने लिए निर्माताओं ने दूसरे पोस्टर का अनावरण किया है. और यह पोस्टर काफी दिलचस्प और आकर्षण दायक नजर आ रहा है.

अभिनेता और निर्माता अनिल सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी आनेवाली नई परियोजनाओं के लिए पोस्टर साझा किया। पोस्टर में अभिनेता रणवीर शोरी, जाह्नवी राव, भगवान तिवारी और शनवाज़ प्रधान के साथ-साथ कलाकारों के अन्य सदस्य भी हैं। आशीष आठवले और झूमा बिस्वास।

पोस्टर में रणवीर शोरी एक कुर्सी पर बैठे हुए और एक गंभीर अभिव्यक्ति के रूप मैं  दिखाई रहे हैं, जिससे यह आभास होता है कि वह एक शक्तिशाली व्यक्ति हैं.

अनिल सिंह ने फिल्म “मिड डे मील” के लिए पोस्टर प्रकाशित किया और कहा, “मेरे आनेवाली फिल्म के पोस्टर और स्टार कास्ट का खुलासा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म का पोस्टर लोगो को बहुत ही प्रिय लगा, और मुझे दर्शकों द्वारा मेरे फिल्म के पोस्टर पर जिस तरह से लोगो प्यार मिला है, मैं उसे बहुत ही पसंद कर रहा हूं।”

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *